31.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हार्दिक पांड्या ने दी टीम इंडिया के खिलाडियों को धमकी !, लेकिन…

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के नये स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले दिनों 11 अक्‍तूबर को अपना 24वां जन्मदिन मनाया. अब उनका जन्मदिन चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल पांड्या का जन्मदिन उनके साथी खिलाडियों ने कुछ इस तरह मनाया कि वो अब इसे अपने जीवन में कभी भूल नहीं पाएंगे. वैसे तो पांड्या […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के नये स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले दिनों 11 अक्‍तूबर को अपना 24वां जन्मदिन मनाया. अब उनका जन्मदिन चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल पांड्या का जन्मदिन उनके साथी खिलाडियों ने कुछ इस तरह मनाया कि वो अब इसे अपने जीवन में कभी भूल नहीं पाएंगे.

वैसे तो पांड्या अपनी बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं. फैन्‍स उनकी बल्लेबाजी के खुब दीवाने हो गये हैं. यहां तक कि बॉलीवुड अभिनेत्री परिणिती चौपड़ा भी उनकी दीवानी हो गयी. पांड्या के एक ट्वीट पर परिणीती चौपड़ा ट्वीट कर फैन्स के निशाने पर आ गये थे. फैन्स पांड्या के साथ परिणीती को जोड़ कर कमेंट्स करने लगे. हालांकि जब मामला आगे बढ़ने लगा तो दोनों ने एक साथ सफाई दी.

बहरहाल हार्दिक पांड्या का जन्मदिन इस समय सोशल मीडिया पर छा गया है. फैन्‍स पांड्या के जन्‍मदिन की तसवीरों और वीडियो को खुब लाइक और शेयर कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने अपना यह जन्मदिन टीम इंडिया के साथियों के साथ मनाया. बाद में पांड्या ने जन्‍मदिन की तसवीरें और वीडियो शेयर की. लेकिन इसबीच पांड्या ने टीम इंडिया को धमकी भी दे डा़ली.
मालूम हो 11 अक्टबूर को सिर्फ हार्दिक पांड्या का ही जन्मदिन नहीं था, बल्कि टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ और फिजियो पैट्रिक फारहार्ट का भी जन्मदिन था. टीम इंडिया के साथी खिलाडियों ने पांड्या,बांगड़ और पैट्रिक का जन्मदिन खास अंदाज में मनाया. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पांड्या शर्टलेस नजर आ रहे हैं और केक से नहाये हुए दिख रहे हैं.
दरअसल पांड्या ने जैसे ही केक काटा साथी खिलाड़ी उनके ऊपर टूट पड़े और पांड्या को केक से नहला दिया. पांड्या भी उनका विरोध नहीं किया. पांड्या को केक से नहलाने वालों में अक्षर पटेल, मनीष पांडे और यजुवेंद्र चहल सबसे आगे रहे. हालांकि महेंद्र सिंह धौनी इसमें भी अपनी कप्‍तानी वाला रोल अदा किया और साथी खिलाडियों को कुछ निर्देश भी दिया. जब पांड्या पर साथी खिलाड़ी केक से हमला कर रहे थे उस समय धौनी साइड में सफेद तौलिया ओढ़े मजे से केक का आनंद ले रहे थे.
पांड्या ने तसवीर और वीडियो शेयर करते हुए अपने साथी खिलाडियों को ‘स्‍वीट बदला’ लेने की चेतावनी दी. पांड्या ने लिखा, ‘सभी का जन्मदिन साल में एक बार आता है, जिसका बदला ‘मीठा’ होगा.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें