38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अजहरुद्दीन का आरोप, लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अमल नहीं कर रहा HCA

हैदराबाद : भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आरोप लगाया कि हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर अमल नहीं कर रहा और दूसरी अनियमितताओं और दुरुपयोग में संलग्न है. इस साल जनवरी में अजहरुद्दीन का एचसीए अध्यक्ष पद के लिये नामांकन रद्द हो गया था. उन्होंने कहा कि योग्य खिलाडियों को यहां […]

हैदराबाद : भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने आरोप लगाया कि हैदराबाद क्रिकेट संघ लोढ़ा समिति के सुझावों पर अमल नहीं कर रहा और दूसरी अनियमितताओं और दुरुपयोग में संलग्न है. इस साल जनवरी में अजहरुद्दीन का एचसीए अध्यक्ष पद के लिये नामांकन रद्द हो गया था. उन्होंने कहा कि योग्य खिलाडियों को यहां मोइनुद्दौला टूर्नामेंट के लिये टीम में जगह नहीं मिल पा रही है.

उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मोइनुद्दौला कप के लिये घोषित एचसीए की दोनों टीमों में उन खिलाडियों को जगह नहीं मिली है जिन्होंने दो दिवसीय लीग में तीन से ज्यादा शतक बनाये या पांच से अधिक विकेट लिये. उन्होंने कहा कि चयनकर्ताओं की नियुक्ति में भी लोढ़ा समिति की सिफारिशों पर अमल नहीं किया गया. अजहर ने कहा, लोढ़ा समिति के अनुसार कम से कम 25 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके खिलाडियों को ही चयनकर्ता बनाया जाना चाहिये.

क्‍यों अजहरुद्दीन की पहली पत्‍नी के साथ ‘अजहर’ देखना चाहती हैं प्राची देसाई ?

उन्होंने कहा, मैं मीडिया से अपील करता हूं कि एचसीए में चल रही धांधलियों को उजागर करे. एचसीए अध्यक्ष जी विवेकानंद ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा, प्रशासकों की समिति इस पर नजर रखे हुए है कि लोढा समिति के सुझाव लागू हो रहे हैं या नहीं. मामला न्यायालय के विचाराधीन है. यदि कोई मसला है तो अजहर उच्चतम न्यायालय के पास जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें