20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलकॉमनवेल्थ गेम्स 2022CWG 2022: भाजपा ने 'आप' पर खिलाड़ियों का अपमान करने का लगाया आरोप

CWG 2022: भाजपा ने ‘आप’ पर खिलाड़ियों का अपमान करने का लगाया आरोप

भाजपा ने राष्ट्रमंडल खेलों की पदक विजेता दिव्या काकरान को कथित तौर पर निशाना बनाकर ‘महिलाओं और खिलाड़ियों' का अपमान करने का आरोप लगाया. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप की सोशल मीडिया टीम ने काकरान को ट्रोल किया.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर राष्ट्रमंडल खेलों 2022 (Commonwealth Games) की पदक विजेता दिव्या काकरान को कथित तौर पर निशाना बनाकर ‘महिलाओं और खिलाड़ियों’ का अपमान करने का आरोप लगाया. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप की सोशल मीडिया टीम ने काकरान को ट्रोल किया और उसके नेता सौरभ भारद्वाज ने ‘अपमानजनक ढंग से’ उनसे प्रमाणपत्र दिखाने के लिए कहा.

आप का अपमान करने का इतिहास रहा है, चाहे वे सैनिक हों या खिलाड़ी: पूनावाला

गौरतलब है कि कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत के लिए कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाली दिव्या काकरान ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली सरकार से कोई भी वित्तीय सहायता न मिलने की शिकायत की थी. पूनावाला ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इसके बाद काकरान ने दिल्ली का प्रतिनिधत्व करने के संबंध में प्रमाणपत्र दिखाया. उन्होंने आरोप लगाया कि आप का उन लोगों का अपमान करने का इतिहास रहा है, जो राष्ट्र ध्वज का सम्मान बढ़ाते हैं चाहे वे सैनिक हों या खिलाड़ी. उन्होंने केजरीवाल से भारद्वाज को पार्टी के सभी पदों से बर्खास्त करने को कहा.

Also Read: CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक जीतकर लौटी झारखंड की बेटियां, चेहरे पर दिखी मुस्कान

राजनीतिक दल चुनावों से पहले हर किसी को ‘रेवड़ी’ बांटते हैं

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ‘रेवड़ी संस्कृति’ की बार-बार आलोचना करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने को लेकर भी केजरीवाल की आलोचना की. उन्होंने कहा कि मोदी ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन आप नेता अपराध बोध के कारण इसका बचाव करने लगे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार लक्षित योजनाओं के साथ समाज के विभिन्न वंचित वर्गों को सशक्त कर रहे हैं जबकि अन्य राजनीतिक दल चुनावों से पहले हर किसी को ‘रेवड़ी’ बांटते हैं और वह भी बिना इसकी परवाह किए कि ऐसी योजनाएं लागू की जा सकती है या नहीं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें