1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik vrishabh rashifal 22 may to 28 may 2022 taurus weekly horoscope in hindi sry

Taurus Weekly Horoscope: इस सप्ताह आपको खुद को चोट से बचाने की जरूरत है, दुर्घटना होने की संभावना है

वृष राशि वालों के लिए ये सप्ताह (22 मई 2022 से 28 मई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taurus Weekly Horoscope
Taurus Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

वृष-इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में ज्यादा सोच—विचार कर कार्य करने की आवश्यकता नहीं. आपके समक्ष जो—जो कार्य आते जाएं,बस आप उसे अपने तरीके से करते जाएं. व्यापार में लाभ का योग है.आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. खर्च की अधिकता रहेगी, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से थोड़े परेशान रहेंगे. इस समय आप आय के अन्य स्रोत के बारे में विचार कर उस पर कार्य करें. सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

करियर बिजनेस

इस सप्ताह आपमें उत्साह और जोश बेहतर होने के कारण आप हाथ आए कार्यों को आसानी से पूरा कर सकेंगे.कुछ बड़े लक्ष्यों को निर्धारित करने की भी संभावना है. आपमें बेहतर व्यवसायिक समझ होने के कारण बेहतर योजना के साथ आप कामकाज का विस्तार भी कर सकेंगे. नौकरीपेशा लोगों को अपने जुनून, विवेक और कल्पनाशक्ति के कारण काम में सफलता मिल सकती है. आप साझेदारी के कार्यों में आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन आपके भागीदार के स्वभाव में उतावलापन और क्रोध दोनों रहने की संभावना है.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह आपमें विरक्ति की भावना बढ़ेगी. बाद के समय में खास तौर पर दूर के प्रियजनों के साथ संचार बढ़ाने में सक्षम होंगे. अभी आप रिश्तों को बनाए रखने को लेकर थोड़े चिंतित होंगे या संबंधों के टूटने का डर हो सकता है. अपने साथी को ज्यादा से ज्यादा खुश रखने की कोशिश करें. बाद के चरण में आपके साथी का क्रोध बढ़ सकता है, लेकिन इसका असर रिश्ते पर न पड़े, इसका ध्यान रखें.

हेल्थ

इस सप्ताह आपको खुद को चोट से बचाने की जरूरत है. खास तौर पर शुरूआती चरण में दुर्घटना होने की संभावना है. गर्मी संबंधित समस्या, आंखों में दर्द, पेट की तकलीफ, बुखार आदि की संभावना बढ़ेगी. जिन लोगों को पैर की मांसपेशियों में दर्द और घुटने में दर्द है.मधुमेह और मोटापे की समस्या भी बढ़ सकती है.

लकी डेट:22,23,28

कलर: भूरा,हरा,काला

लकी दिन:रविवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी

इस सप्ताह परिवार में भी वाणी के कारण सदस्य आप के विरूद्ध हो सकते है.कुछ गुप्त शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं अतः सतर्क रहें.

उपाय

प्रतिदिन सुबह उठकर विश्वासपूर्वक यह विचार करें कि लक्ष्मी आने वाली हैं.इसके लिए घर को साफ-सुथरा करने और स्नान आदि से निवृत्त होने के बाद सुगंधित वातावरण कर दें.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें