17.8 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साप्ताहिक कर्क राशिफल 11 फरवरी से 17 फरवरी 2024: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

Cancer Weekly Horoscope: कर्क राशि वालों के लिए ये सप्ताह (11 फरवरी 2024 से 17 फरवरी 2024 2023) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य डॉ.एन.के.बेरा से कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल.

कर्क राशि का साप्ताहिक राशिफल

कैरियर-इस सप्ताह विद्यार्थियों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.परीक्षा का पेपर अच्छे होंगे..उत्साह,उमंग में वृद्धि होगी.आपको कैरियर में नई नौकरी का प्रस्ताव व सुनहरा अवसर मौका आपको प्राप्त होगा तकनीक ,इंजीनियरिंग,मैकेनिज्म में जुड़े स्टुडेन्ट यदि विदेश में पढ़ाई करने के लिए जाना चाहते हैं तो प्रयास करें सफलता मिलने की योग है.बिजनेस में नया निवेश भविष्य के लिए लाभकारी सिद्ध होगा.

पर्सनल लाइफ-पर्सनल लाइफ के लिए समय बढ़िया है.आप अपने प्रेम पार्टनर के साथ सुखद-मनोरंजक पल बिताएंगे.नवविवाहित हैं यह सप्ताह आपके लिए मौज-मस्ती भरा बीतेगा.वैवाहिक जीवन का आनंद लेंगे.

फैमिली लाइफ-फैमिली लाइफ में हर्ष-विषाद की समानता रहेगी.किसी परिजन के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल का चक्कर भी लगाना पड़ सकता है.पारिवारिक महत्वपूर्णकार्य निर्णय को लेकर भी तनाव की स्थिति बनेगी.जमीन-जायदाद संबंधी कार्य सफल होने में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा.

शुभ दिन-रविवार,गुरूवार
शुभ रंग-लाल,गेहुँआ
शुभ तारीख-11,15

जानें कर्क राशि वाले जातकों का व्यक्तित्व

कर्क राशि के लोग बहुत दृढ़ होते हैं और साथ में दुर्बल भी. इनकी मनःस्थिति परिवर्तनशील होती है. कर्क राशि वाले जातक अपनी शर्तों पर चलते हुए सज्जनता और विनम्रता का प्रदर्शन करते हैं. कर्क राशि वाले लोग भावुक होते हैं और दूसरों के जीवन से बहुत मतलब रखते हैं. इस राशि के लोगों को अपने जन्म स्थान से बेहद मोह होता है, पर चंद्रमा की वजह से इन्हें स्थान परिवर्तन करते रहना पड़ता है.

इस राशि के जातको को मान-सम्मान और आदर की चाह रहती है. कर्क राशि के लोगों को मूर्ख बनाना आसान नहीं होता है. ये लोग व्यक्ति, वस्तु और परिस्थितियों से बंध जाया करते हैं. ये चाहे जितनी ही लंबी यात्राएं क्यों न कर लें, इनका मन अपने घर लौटने का करते रहता है. ये लोग पुराने चित्रों, ग्रंथों आदि में विशेष रुचि रखते हैं.

कर्क राशि के लोग यदि किसी योजना को शुरू करते हैं तो उसे पूरा होने तक उसे नहीं छोड़ते. इनके लिए दूसरों के विचारों को पढ़ लेना बहुत आसान होता है. उन्हें दिन-रात आवश्यकताओं की पूर्ति का अभाव चिंतित रखता है.

कर्क राशि वाले लोग एक अच्छे और विश्वसनीय साथी होते हैं. ये लोग बहुत जल्दी रो देते हैं. इस राशि के जातक अपने बहुत से कामों के लिए स्त्रियों पर आश्रित रहते हैं. इस राशि के लोगों को जुआ नहीं खेलना चाहिए. ये लोग हमेशा सज्जन और अच्छा बनने का प्रयास करते हैं. इन्हें किसी भी तरह के विवाद के लिए अदालत जाना अच्छा नहीं लगता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें