1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. mithun weekly rashifal 24 to 30 january 2021 gemini horoscope people zodiac signs may deteriorate this week will remain worried see carrer business health love prediction hindi smt

Mithun Weekly Rashifal (24-30 Jan 2021): मिथुन राशि के जातक की इस सप्ताह बिगड़ सकती है सेहत, रहेंगे चिंतित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mithun Rashi, Saptahik Rashifal, Gemini Weekly Horoscope, 24-30 January 2021
Mithun Rashi, Saptahik Rashifal, Gemini Weekly Horoscope, 24-30 January 2021
Prabhat Khabar Graphics

Mithun Rashi, Saptahik Rashifal, Gemini Weekly Horoscope, 24-30 January 2021: मिथुन-इस सप्ताह की शुरुआत काफी अच्छी रहेगी और आप किसी यात्रा पर जाने की प्लानिंग करेंगे.यह यात्रा आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है, लेकिन तैयारी से जाएं,क्योंकि आपकी सेहत बिगड़ सकती है.जरूरी कागजों के खो जाने का डर भी बन रहा है, इसलिए सावधानी बरतें. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को इस सप्ताह कुछ अच्छे नतीजे मिलेंगे.

करियर-बिजनेस: इस सप्ताह नौकरी में अप्रत्याशित बदलाव की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता. अपनी प्रोडक्ट या सेवा की गुणवत्ता में सुधारने के लिए खर्च करने की संभावना है. जन्मभूमि से दूर स्थान के कार्यों के लिए पहला दिन थोड़ा बेहतर हा जा सकेगा. कामकाज में कायदा, टैक्स औऱ नियमों के कारण असंख्य अवरोध आ सकते हैं.

रिलेशनशिप: इस सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए भी अच्छा है औऱ आपके बीच मुलाकातों का दौर बढ़ सकता है. प्रपोज करने के लिए यह दिन अच्छा है, लेकिन अंतिम दिन किसी भी संबंधों में खास मजा आए, ऐसा नहीं लगा. इस समय में आपमें किसी खास के प्रति ज्यादा आकर्षण रहेगा.

हेल्थ: इस सप्ताह स्वास्थ्य के लिहाज से आपको थोड़ी चिंता रहेगी. जिन लोगों को छाती और पसलियों में तकलीफ, फूड प्वाइजनिंग की समस्या, अपच, वायु विकार, सिर दर्द आदि की समस्या रहती हो, उन्हें अभी ज्यादा ध्यान रखना होगा. सप्ताह के मध्य में आपकी स्थिति में थोड़ी सुधार होगी.

लकी डेट: 24,25,30

कलर: भूरा, नारंगी, काला

लकी दिन: रविवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी: इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों को किसी कानूनी पचड़े में फंसने की आशंका है, थोड़ी सावधानी बरतें.

उपाय: इस सप्ताह नये लाल वस्त्र में कुछ सिक्कों के साथ बरगद के पांच फल को लाल चंदन में रंग कर बांध लें और घर अथवा दुकान के अग्रभाग में टांग दे.इससे कल्पनातीत धन की प्राप्ति होती है.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें