15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरMangal gochar in Makar: ग्रहों के सेनापति मंगल करेंगे मकर में प्रवेश, इन राशियों की होगी मौज

Mangal gochar in Makar: ग्रहों के सेनापति मंगल करेंगे मकर में प्रवेश, इन राशियों की होगी मौज

ग्रहों के सेनापति मंगल फरवरी में मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं. मंगल की मकर राशि में गोचर से तीन राशियों को विशेष लाभ होने वाला है.

ग्रहों की चाल को ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्व दिया जाता है. ग्रहों की चाल से राशियों में परिवर्तन देखने को मिलता है. नए साल में कई ग्रह अपना स्थान बदलने वाले हैं. इसका प्रभाव भी कई राशियों में देखने को मिलेगा. ग्रहों के सेनापति मंगल फरवरी में मकर राशि में गोचर करने जा रहे हैं. मंगल की मकर राशि में गोचर से तीन राशियों को विशेष लाभ होने वाला है.

मेष राशि

मंगल की मकर राशि में गोचर से मेष राशि जातकों को लाभ होगा. मेष राशि के जातकों के लिए यह बहुत शुभ माना जा रहा है. मंगल की मकर राशि में गोचर से मेष राशि के जातकों को करियर में अच्छी सफलता मिलेगी और नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. व्यापार में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी मंगल का मकर राशि में गोचर बहुत शुभ रहेगा. इस समय वृश्चिक राशि के जातकों को कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए भी मंगल का मकर राशि में गोचर बहुत शुभ रहेगा. इस समय धनु राशि के जातकों को नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. व्यापार में लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

Also Read: Chandra Gochar 2024: इन राशियों को चंद्र बनाएंगे धनवान, कारोबार में भी होगी जमकर लाभ
इन राशियों को बरतनी चाहिए सावधानी

मंगल के मकर राशि में गोचर होने से कुछ राशियों को भी सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी. इन राशियों में मिथुन, कर्क और सिंह शामिल हैं. इन राशियों के जातकों को इस समय स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की आवश्यकता होगी. आर्थिक मामलों में भी सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें