25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Love Horoscope 2024: मेष, वृषभ और मिथुन राशिवालों का कुछ ऐसा रहेगा नया साल में लव लाइफ

Love Horoscope 2024: आइए जानते हैं साल 2024 में कैसा रहेगा मेष, वृषभ और मिथुन राशिवालों का लव लाइफ.

Love Horoscope 2024: वर्ष 2024 ज्योतिष के आधार कैसा रहेगा आपका प्रेम राशिफल तो हम आपको आज इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे. कहते हैं जब कुंडली में शुक्र ग्रह मजबूत स्थिति में हो तो व्यक्ति के जीवन में प्रेम बना रहता है. वहीं जब शुक्र और राहु, शुक्र और मंगल, शुक्र और शनि की स्थिति बनती है तो यह रिश्ते के लिहाज से हानिकारक मानी जाती है. आइए जानते हैं साल 2024 में कैसा रहेगा मेष, वृषभ और मिथुन राशिवालों का लव लाइफ.

मेष प्रेम राशिफल 2024

मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा लव लाइफ तो हम आपको बताएंगे. दरअसल प्रेम राशिफल 2024 के अनुसार मेष राशि के जातकों को वर्ष 2024 में कड़ी परीक्षा से गुजरना होगा. इस पूरे साल शनि कुंभ राशि में आपके पंचम भाव को पूर्ण दृष्टि देंगे जिससे आपके रिश्ते में रुकावट आने की संभावना है.

मेष का लव राशिफल 2024, इस साल प्रेम की शुरुआत काफी शानदार रहने वाली है. इसके अलावा शनि और बृहस्पति के संयोजन से इस राशि के कुछ जातक विवाह के बंधन में भी बंध सकते हैं. 30 अगस्त से अक्टूबर का समय आपके लिए अनुकूल होगा. इस दौरान आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं

वृषभ लव राशिफल 2024

साल 2024 में वृषभ राशि के जातकों के प्रेम जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव बना रहेगा. जिससे आपका रिश्ता टूट भी सकता है. वहीं वृषभ राशि के सिंगल जातकों के जीवन में प्रेम की दस्तक हो सकती है. हालंकि इस दौरान आपको संभलकर निर्णय लेने की जरूरत होगी. क्योंकि बाद में आपको धोखा मिल सकता है. वहीं बात करें विवाहित जातकों की तो आपके रिश्ते में अंतरंगता बढ़ेगी, साथ ही आप अपने रिश्ते में पर्याप्त समय देते और प्रेम लुटाते नजर आएंगे.

Also Read: Financial Horoscope 2024: मेष, वृषभ और मिथुन के लिए साल 2024 में रहेगा उतार-चढ़ाव, यहां पढ़ें आर्थिक राशिफल
मिथुन प्रेम राशिफल 2024

प्रेम राशिफल 2024 के अनुसार मिथुन राशि के जातकों के लिए यह साल प्रेम के लिहाज से बेहद शानदार रहेगा. इस वर्ष देव गुरु बृहस्पति की दृष्टि आपके पंचम भाव पर रहेगी, जिससे आपका प्रेम जीवन निश्चल बनेगा. आप अपने रिश्ते में सच्चे और ईमानदार रहेंगे. वहीं अगस्त से सितंबर का समय प्रेम संबंध के लिहाज से ज्यादा अनुकूल रहेगा. इस दौरान आपके रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा.

लव राशिफल 2024 के अनुसार मिथुन राशि वालों के लिए फरवरी का महीना आपके लिए उत्तम रहेगा. अगर आप अपने पार्टनर को विवाह के लिए प्रपोज करना चाहते हैं तो आप फरवरी का फायदा उठा सकते हैं. नए साल के अंदर में आपको प्रेम विवाह हो सकता है.

Also Read: New Year Rashifal 2024: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए चुनौतीपूर्ण होगा नया साल, जानें आर्थिक राशिफल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें