25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 29 May 2024: आज का दिन इन राशियों के लिए रहेगा कष्टकारी, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 May 2024: आज का दिन आपके राशि अनुसार कैसा रहने वाला है. किन राशियों के लिए शुभ रहेगा, किन लोगों को टेंशन देगा. यह सब कुछ जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 May 2024: मेष राशि- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मी कें स्थान परिवर्तन की खबर मिलने से निराश होंगे. व्यापार में साझेदारी से लाभ मिलेगा. आज अचानक कोई शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. पुराने किसी मित्र से मुलाकात होगी. भविष्य की चिंता रहेगी लेकिन प्रियजन का सहयोग मिलने से काफी राहत महसूस करेंगे.
शुभ अंक— 7
शुभ रंग— भूरा

वृष राशि- आज कार्यक्षेत्र में अतिउत्साह में आकर कार्य ना करें. बनता काम बिगड़ सकता है. व्यापार से आज आप विश्राम लेंगे और कुछ नया करने के बारे में विचार करेंगे. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. बाहरी व्यक्ति द्वारा व्यर्थ की मानसिक चिंता दी जा सकती है.
शुभ अंक—2
शुभ रंग— पीला

मिथुन राशि- आज के दिन आपको ज्यादा मेहनत से बचना है और अपने शरीर पर ध्यान देना है. अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को शामिल करें. स्वस्थ भोजन करें. आज आप अपना ख्याल रख कर जो उर्जा प्राप्त करेंगे,उससे बाकी के दिनों में अच्छे से कार्य कर पाने में सफल रहेंगे.
शुभ अंक—8
शुभ रंग— सफेद

कर्क राशि- आज आपकी मानसिक स्थिति कार्य करने की नहीं होगी. जिसकी वजह से स्वयं पर काम का अत्यधिक दबाव महसूस करेंगे. व्यापार में आज किसी तरह की साझेदारी से बचें. रिश्तों में निकटता आयेगी और जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा.
शुभ अंक— 6
शुभ रंग— लाल

सिंह राशि- आज कार्यक्षेत्र से संबंधित यात्रा कर सकते हैं. यात्रा के दौरान किसी से विवाद हो सकता है.वाणी में संयम रखें. व्यापार में आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. हानि होने की संभावना है. बच्चों के साथ उत्तम समय व्यतीत करके मानसिक रूप से काफी स्वस्थ महसूस करेंगे.
शुभ अंक—4
शुभ रंग— नीला

कन्या राशि- आज कार्यक्षेत्र में आपके समक्ष नये विकल्प आ सकते हैं. फिलहाल अभी किसी नये विकल्प की तरफ ध्यान ना दें. जो जैसा चल रहा है उसको वैसा ही चलने दें. व्यापार में आज आर्थिक लाभ की स्थिति बनी हुई है. खर्च की अधिकता रहेगी. माता—पिता का आर्शीवाद प्राप्त होगा.
शुभ अंक—7
शुभ रंग— गुलाबी

तुला राशि- आज कार्यक्षेत्र में कार्य को लेकर कुछ परेशान रहेंगे. आज आपका मन पूरी तरह से भटकाव की तरफ होगा. बेहतर होगा आज आप कार्य से थोड़ा विश्राम लें और उनसे बात करने की कोशिश करें जो आपको ज्यादा समझते हैं. नये रिश्तों की तलाश से आज बचें.
शुभ अंक—2
शुभ रंग— काला

Also Read: Aaj Ka Panchang 29 May 2024: आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष षष्ठी उपरांत सप्तमी, जानें पंचांग में शुभ-अशुभ समय

वृश्चिक राशि- आज आपके साथ कार्यक्षेत्र में कुछ ऐसा घटित हो सकता है जिससे आप समय की अहमियत को समझ सकें. इस घटना को सकारात्मक रूप से ही लेने की कोशिश करें. व्यापार में आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. रिश्तेदार से मिलने उनके घर जा सकते हैं.
शुभ अंक—6
शुभ रंग— नीला

धनु राशि- आज कार्यक्षेत्र में आपको धैर्य से कार्य करना होगा. किसी की बातों में आकर कुछ गलत फैसला ना लें. व्यापार में नया प्रोजेक्ट प्राप्त करने में सफल होंगे. इससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. परिवार को लेकर स्वयं में कुछ बैचेनी सी अनुभव करेंगे. हालांकि शाम तक सब ठीक हो जायेगा.
शुभ अंक—9
शुभ रंग— नीला

मकर राशि- आज कार्यक्षेत्र में आपको कुछ ज्यादा समय देना पड़ सकता है. व्यापार में लेन—देन में सावधानी बरतनी होगी. खर्च की अधिकता रहेगी. परिवार के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे. बच्चों की उपलब्धि से आंतरिक खुशी प्राप्त होगी.
शुभ अंक—5
शुभ रंग— भूरा

कुम्भ राशि- आज कार्यक्षेत्र में आपको जिस अवसर की तलाश थी, वह प्राप्त हो सकता है. अपनी सभी तैयारियां पूरी रखें. व्यापार में आज तनाव तथा चिंता बनी रहेगी. किसी बाहरी व्यक्ति पर विश्वास ना करें. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे.
शुभ अंक— 3
शुभ रंग— हरा

मीन राशि- आज कार्यक्षेत्र में अपनी कार्यप्रणाली में सुधार करने के बारे में विचार करेंगे. वाणी पर संयम रखें. उच्च अधिकारियों से तनाव हो सकता है. व्यापार में लाभ की स्थिति रहेगी. परिवार से दूर एकांत में जाने का मन करेगा. स्वयं पर भरोसा डगमगाने ना दें.
शुभ अंक— 7
शुभ रंग— नारंगी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें