1. home Home
  2. rashifal
  3. aaj ka rashifal 2 september 2021 thursday mesh vrishabh mithun dhanu to pisces today horoscope in hindi rdy

Today Rashifal: मेष-वृषभ समेत ये 5 राशि वाले रहे सतर्क, सिंह, वृश्चिक और मकर वालों की मुश्किलें बढ़ेंगी

मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aaj ka Mesh Rashifal 2 September 2021
Aaj ka Mesh Rashifal 2 September 2021
Prabhat Khabar Graphics

मेष- आज कार्यक्षेत्र में किसी से वाद-विवाद हो सकता है. क्रोध और वाणी पर सयमं रखें. आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला है. जीवन साथी के साथ संबंध मधुर रहेगा. आज किसी की सुनी-सुनाई बातों पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: क्रीम

वृषभ- आज कार्यक्षेत्र में वरिष्ठों और सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. पैसों से जुड़े मामलों में आपको सावधानी बरतने की जरुरत है. फिजूलखर्ची करने से बचें. भावनाओं में आकर कोई भी बड़ा फैसला ना लें. रिश्तों में दूसरों की भावनाओं का कद्र करें. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. गरिष्ठ भोजन से परहेज करें.

शुभ अंक: 4

शुभ रंग: हरा

मिथुन- आज अपने कार्य के प्रति गंभीर रहेंगे, फिर भी लापरवाही से बचें. मेहनत करने पर पैतृक संपत्ति में वृद्धि के योग बन रहे हैं. धन लाभ थोड़ा बौद्धिक परिश्रम करने पर हो जाएगा. पारिवारिक स्थिति परेशान करेगी. संतानो की वाणी अनियंत्रित रहने के कारण मन दुखी होगा. आरोग्य बना रहेगा.

शुभ अंक: 7

शुभ रंग: हरा

कर्क- आज आपको सोच-समझकर कदम बढ़ाने की जरुरत है. जल्दबाजी में लिए हुए फैसले आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकते हैं. नया निवेश करने से पहले उससे जुड़ी पूरी जानकारी हासिल कर लें. जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. कोई आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. सतर्क रहें.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: सफेद

सिंह- आज आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरुरत है, नहीं तो आपका पूरा दिन बेकार जा सकता है. दांपत्य जीवन में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं. रिश्तों के मामले में अपने अहं को ना आने दें. आज आपको धैर्य और आत्मविश्वास की सबसे ज्यादा जररूत है.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: नीला

कन्या- आज आप अपने सभी महत्वपूर्ण मामलों को नए स्तर पर सुलझाने की कोशिश करेंगे. आर्थिक और पारिवारिक मोर्चे पर आज का दिन सामान्य रहने वाला है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. भविष्य के लिए योजना बनाने के लिए आज का दिन शुभ है. दूसरों के सहारे आज कोई योजना ना बनाएं.

शुभ अंक: 1

शुभ रंग: भूरा

तुला- आज लम्बे समय से चली आ रही आपकी किसी परेशानी से आज आपको छुटकारा मिल सकती है. आज जीवनसाथी से आपको कोई खास सरप्राइज मिल सकता है. परिजनों का व्यवहार आपके प्रति काफी विनम्र रहने वाला है. अपेक्षा से अधिक अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. समाज के उच्च वर्ग के लोगों से आपका मेल-मिलाप बढ़ेगा.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: गुलाबी

वृश्चिक- आज खर्चों में इजाफा होने से आपका बजट गड़बड़ हो सकता है. कार्यक्षेत्र में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं. स्वास्थ्य सम्बंधित परेशानी हो सकती है. खुद का ध्यान रखें. मित्रों के साथ मनमुटाव हो सकता है. किसी की भावनाओं का तिरस्कार न करें.

शुभ अंक: 6

शुभ रंग: नीला

धनु- आज व्यापार को लेकर की गयी यात्रा शुभ और लाभदयक रहेगी. नौकरी में परिवर्तन का योग है. आज आपको कुछ अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन अच्छा रहेगा. लड़कियों के विवाह को लेकर आ रही अड़चनें दूर होंगी. अजनबी लोगों पर ज्यादा विश्वास करना हानिकर हो सकता है.

शुभ अंक: 2

शुभ रंग: लाल

मकर- आज आपको कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा. व्यापार में आर्थिक लाभ होगा. वैवाहिक जीवन में अनुकूलता बनी रहेगी. यात्रा और मनोरंजन के लिए आज का दिन अच्छा है. घरेलू खर्चों को लेकर थोड़ा तनाव उभर सकता है. आज आप अपने प्रेमी को प्रपोज करने का विचार कर सकते हैं. दूसरों के उलझे मामलों को आपको सुलझाना पड़ेगा.

शुभ अंक: 5

शुभ रंग: सफेद

कुम्भ- आज धन हानि होने की सम्भावना है. कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अपने बड़ों की सलाह लेना न भूलें. आज आप लम्बी यात्रा कर सकते हैं, जो बहुत ही लाभकारी साबित होगी. आलस्य और प्रमाद से आपको बचना चाहिये. किसी भी चलते कार्य को अधूरा छोड़ने की प्रवृत्ति से बचें.

शुभ अंक: 8

शुभ रंग: पीला

मीन- आज पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलने से आपके मनोबल में भी वृद्धि होगी. जीवनसाथी से किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. मन में कुछ नकारात्मक विचार जन्म लेंगे. व्यवसाय में अपेक्षानुकूल परिणाम न मिलने से मन थोड़ा निराश रहेगा. सेहत के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें.

शुभ अंक: 3

शुभ रंग: नारंगी

Posted by: Radheshyam kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें