20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इनकी परिस्थिति में होगा सुधार, बकाये रकम की होगी प्राप्ति……जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष नौकरी-व्यापार में अवरोध, विविध उलझनों का सामना होगा. परिश्रम-प्रयत्न से विघ्न-बाधाएं नष्ट होंगी. विजय पाने की कोशिश सफल होगी. वृष किसी खास व्यक्ति के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनेगा. आत्मबल-मनोबल में वृद्धि, नवीन प्रयासों में सफलता, कर्तव्यनिष्ठ जीवन का विकास होगा. मिथुन परिस्थिति में सुधार होगा.बकाये रकम की प्राप्ति होगी. वस्त्र-आभूषण, […]

डॉ एनके बेरा
मेष
नौकरी-व्यापार में अवरोध, विविध उलझनों का सामना होगा. परिश्रम-प्रयत्न से विघ्न-बाधाएं नष्ट होंगी. विजय पाने की कोशिश सफल होगी.
वृष
किसी खास व्यक्ति के सहयोग से महत्वपूर्ण काम बनेगा. आत्मबल-मनोबल में वृद्धि, नवीन प्रयासों में सफलता, कर्तव्यनिष्ठ जीवन का विकास होगा.
मिथुन
परिस्थिति में सुधार होगा.बकाये रकम की प्राप्ति होगी. वस्त्र-आभूषण, धन-द्रव्य की प्राप्ति होगी. दीर्घकालीन योजनाओं पर धनव्यय करना होगा.
कर्क
रोजी-रोजगार में अनुकूल वातावरण, कर्मक्षेत्र में यशस्वी कार्य करने का अवसर मिलेगा. महत्वकांक्षा पूरी होगी. नौकरी में बदलाव होने का संयोग बन सकता है.
िसंह
सामाजिक-राजनीतिक व्यक्तियों की लोकप्रियता बढ़ेगी व सत्ता-संगठन में महत्वपूर्ण स्थिति बनाने में कामयाब होंगे. कई लाभप्रद योजनाओं में रूचि बढ़ेगी.
कन्या
नौकरी में उन्नति, बेरोजगारों को रोजगार के साधन उपलब्ध होगा. महत्वपूर्ण कार्य पूरा होगा. घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा.
तुला
परीक्षा-प्रतियोगिता, उच्च शिक्षा से संबद्ध युवाओं को अनुकूल परिणाम मिलेंगे. नौकरी में स्थानातंरण-पदोन्नति होने तथा नया पद-अधिकार मिलने की संभावना.
वृिश्चक
नये उत्साह व उमंग की वृद्धि होगी, भूमि-भवन, वाहनादि के क्रय-विक्रय से लाभ होगा. बकाये धन की वसूली होगी. परिवारिक जीवन सुखद रहेगा.
धनु
बुद्धि-चतुरता से कठिन काम भी सहज ढंग से पूरे हो जायेंगे. विरोधियों, गुप्त शत्रुओं पर विजय मिलेगा. महत्वपूर्ण समाचारों की प्राप्ति
होगी.
मकर
रोजगार-व्यापार के क्षेत्र में अच्छे समय का उपयोग करें. वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. रोग-ऋण-शत्रुबाधा का शमन होगा.
कुंभ
अनावश्यक उलझनों से कष्ट की संभावना, स्वास्थ्य बाधा, दिमागी तनाव, इष्ट-मित्रों से मार्मिक पीड़ा, परिश्रम प्रयत्न से आवश्यक काम पूरा होगा.
मीन
आयु-आरोग्य की रक्षा होगी. बकाये रकम की प्राप्ति, श्रेष्ठजनों के सहयोग से रोजी रोजगार में उन्नति होगी. संतान की उन्नति से मन प्रसन्न रहेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें