38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 25 फरवरी से 2 मार्च 2024: जानें कैसा बीतेगा यह सप्ताह, शुभ रंग, तारीख

Scorpio Weekly Horoscope: वृश्चिक राशि वालों के लिए ये सप्ताह (25 फरवरी 2024 से 2 मार्च 2024) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं डॉ.एन.के.बेरा से वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल

कैरियर- इस सप्ताह समय आपके पक्ष में है.आप अपने कैरियर में उपलब्धियां,लक्ष्य और उम्मीद जो आपके लिए सपना थी,वह पूरी होगी.सभी क्षेत्रों में उन्नति होगी.बिजनेस में उन्नति होगी.आकस्मिक धन लाभ होगा.प्रोफेशनल में नये तकनीक का उपयोग करें.स्टुडेन्ट के इस सप्ताह अच्छा है.अपनी स्किल और नॉलेज बढ़ायें.परीक्षा-प्रतियोगिता में मनोनुकूल फल प्राप्त होंगे.

साप्ताहिक राशिफल मेष से मीन (25 फरवरी से 2 मार्च 2024): जनवरी माह का ये सप्ताह आपके लिए रहेगा कितना खास

पर्सनल लाइफ-पिछले कुछ दिनों से प्रेम संबंधों में चली आ रही गलतफहमियां दूर होगी.आपसी संबंधों में मधुरता बढ़ेगी.कुछ लोगों के नये प्रेम संबंध आरंभ होने की संभावना.अविवाहितों को विवाह होने का संयोग बनेगा.

फैमिली लाइफ—इस सप्ताह पारिवारिक जीवन पर विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है. पारिवारिक जिम्मेदारी का निर्बाह अच्छी तरह से कर पायेगें.आपके योजना तथा कार्य कुशलता पर परिवार के सभी लोग प्रशंसा करेगें. पारिवारिक समस्याओं का समाधान मिलेगा.आप सभी तरह के संबंधों पर ध्यान देंगे.संतान पक्ष से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

शुभ दिन-बुधवार,शुक्रवार
शुभ रंग-हरा,श्वेत
शुभ तारीख-28,1

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें