23.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

World Cup Cricket : ग्रेस हेडन से लेकर मयंती लैंगर तक… इन एंकर के दीवाने हैं लोग

वर्ल्ड कप में इस बार एंकरों और खेल पत्रकारों की एक शानदार टीम इकट्ठा हुई है, जो क्रिकेट वर्ल्ड कप में बेमिसाल पेशकश कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज हम कुछ नाम गिना रहे हैं, जिन्होंने वर्ल्ड कप को बहुत अच्छे से कवर किया है.

Undefined
World cup cricket : ग्रेस हेडन से लेकर मयंती लैंगर तक... इन एंकर के दीवाने हैं लोग 6

वर्ल्ड कप क्रिकेट कीी धूम देश दुनिया में सुनाई पड़ रही है. स्टेडियम और उसके बाहर एक से बढ़कर एक फैंस अपने पसंदीदा टीम की हौसला अफजाई में लगे हैं. इसी कड़ी में कई खेल पत्रकार कई दिनों से चल रही वर्ल्ड कप अच्छे से अच्छे ढंग से पेश कर रहे हैं, ताकी फैंस का उत्साह बरकरार रहे. वर्ल्ड कप में इस बार एंकरों और खेल पत्रकारों की एक शानदार टीम इकट्ठा हुई है, जो क्रिकेट वर्ल्ड कप में बेमिसाल पेशकश कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज हम कुछ नाम गिना रहे हैं, जिन्होंने वर्ल्ड कप को बहुत अच्छे से कवर किया है.

Undefined
World cup cricket : ग्रेस हेडन से लेकर मयंती लैंगर तक... इन एंकर के दीवाने हैं लोग 7

 मयंती लैंगर
मयंती लैंगर भारत मशहूर खेल पत्रकार हैं. वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट को प्रस्तुत करने में सबसे आगे प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध स्पोर्ट्स एंकर्स में मयंती लैंगर का नाम बेहद लोकप्रिय है. खेल के प्रति अपने आकर्षण, ज्ञान और जुनून के साथ, मयंती वर्षों से क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक परिचित चेहरा बन गई हैं.

Undefined
World cup cricket : ग्रेस हेडन से लेकर मयंती लैंगर तक... इन एंकर के दीवाने हैं लोग 8

ग्रेस हेडन
खेल पत्रकारों में ग्रेस हेडन का नाम भी खूब सुर्खियों में है. उनके पिता मैथ्यू हेडन ऑस्ट्रेलियाई टीम के महान क्रिकेटर रहे हैं. खेल के प्रति उनकी गहरी समझ, उनके ग्लैमर और आकर्षण उन्हें बेहद सजग और अच्छा पत्रकार बनाता है. लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं.

Undefined
World cup cricket : ग्रेस हेडन से लेकर मयंती लैंगर तक... इन एंकर के दीवाने हैं लोग 9

जतिन सप्रू

जिनकी आवाज की जादू का हर कोई दीवाना है… वो हैं जतिन सप्रू. खेल के प्रति अपने जुनून और लगन के कारण जतिन सप्रू खेल की दुनिया के एक जानी मानी आवाज हैं.

Undefined
World cup cricket : ग्रेस हेडन से लेकर मयंती लैंगर तक... इन एंकर के दीवाने हैं लोग 10

नेरोली मीडोज

मशहूर खेल पत्रकार नेरोली मीडोज एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वर्ल्ड कप क्रिकेट 2023 कवर करने वो भारत आई हैं. स्पोर्टस की अच्छी पकड़ होने के साथ-साथ निरोली को खेल के क्षेत्र में काम करने का अच्छा अनुभव है. उनकी तारीफ में कई बार कहा जाता है कि वो अपने पेशे की सर्वश्रेठ हैं. उन्हें कड़ी मेहनत, स्‍मार्ट और बहुत ही रोचक सवाल करने वाली प्रेजेंटर के तौर पर जाना जाता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें