1. home Hindi News
  2. photos
  3. sports
  4. tokyo olympics 2020 mary kom breakfast picture in games village viral on social media sports news in hindi rkt

Tokyo Olympics: खेल गांव में खाने के सामने हाथ जोड़े नजर आईं मेरी कॉम, सोशल मीडिया पर लोगों ने लुटाया प्यार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MC Mary Kom
MC Mary Kom
फोटो - ट्वीटर

Tokyo Olympics 2020 : जापान की राजधानी टोक्यो में हर खेल के खिलाड़ियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. 23 जुलाई से शुरू होने वाले खेले के महाकुंभ में भाग लेने के लिए भारतीय खलाड़ी भी टोक्यो पहुंच चुके हैं. दिग्गज महिला बॉक्सर मेराकॉम से लेकर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा तक सभी खेल गांव तक पहुंच चुके हैं. वहीं सुरप मॉम मेरीकॉम का खेल गांव से एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हांलाकि इस फोटो को खुद मेरीकॉम ने खुद अपने सोशल मीडिया अंकाउट से पोस्ट की है.

बता दें कि खेल गांव पहुंचने के बाद मेरी कॉम ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अंकाउट से एक तसवीर पोस्ट की. इस तसवीर में दिग्गज बॉक्सर खाना खाने कि तैयारी कर रही है. वैसे इस तसवीर को जो खास बनाता है वह है मेरी कॉम की भारतीयपन. मालूम हो कि इस तसवीर में मेरी कॉम खाने से पहले हाथ जोड़ कर प्रार्थना करती नजर आ रही है. इस तसवीर के सामने आने के बाजद सोशल मीडिया पर लोग मेरीकॉम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग मेरी कॉम को ऐसी सुपर वुमेन बता रहे हैं जो अपने जड़ो से जुड़ी हुईं हैं.

भारतीय खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

भारतीय खिलाड़ियों ने महामारी के बीच आयोजित किये जा रहे ओलिंपिक खेलों में देशवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए सोमवार से अभ्यास शुरू कर दिया. भारतीय खिलाड़ियों का पहला जत्था कोविड-19 से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद रविवार की सुबह खेल गांव पहुंचा था. तीरंदाज दीपिका कुमारी और अतनु दास, टेबल टेनिस के खिलाड़ी जी साथियान और अचंता शरत कमल, बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधु और बी साई प्रणीत तथा भारत का प्रतिनिधित्व कर रही एकमात्र जिम्नास्ट प्रणति नायक ने सोमवार को अभ्यास शुरू कर दिया. तीरंदाजी युगल अतनु और दीपिका ने सुबह युमेनोशिमा पार्क में अभ्यास किया. बॉक्सिंग और शूटिंग के खिलाड़ियों ने भी अभ्यास किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें