17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PHOTOS: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें..

Shahabuddin Son Osama: सीवान के बाहुबली सांसद रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन के इंतकाल के बाद अब उनके बेटे ओसामा शहाब सुर्खियों में रहते हैं. जब ओसामा को सीवान जेल से निकाला गया तो समर्थकों का हुजूम उमड़ गया. शहाबुद्दीन के लिए भी उनके समर्थक ऐसे ही पहुंचते थे.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 10

Shahabuddin Son Osama: बिहार के बाहुबली नेताओं में एक रहे मोहम्मद शहाबुद्दीन का इंतकाल हो चुका है. उनके बेटे ओसामा शहाब इन दिनों चर्चे में हैं. एक मामले में राजस्थान से गिरफ्तार हुए ओसामा शहाब को जब बिहार के कोर्ट में पेश किया गया तो उनके समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 11

Shahabuddin Son Osama: पूर्व सांसद शहाबु्द्दीन के पुत्र ओसामा की मोतिहारी न्यायालय में कड़ी सुरक्षा के बीच पेशी बुधवार को करायी गयी. मोतिहारी शहर के रानीकोठी विवाद मामले में सिवान के पूर्व सांसद के बेटे ओसामा शहाब की पेशी को ले सिवान से आने वाले पीपराकोठी व कोटवा के प्रवेश द्वार पर पुलिस की चौंकस व्यवस्था थी. बरियारपुर में भी बैरिकेडिंग किया गया था. ओसामा के साथ चल रहे करीब 25 वाहन को पीपराकोठी में रोका गया. इसके अलावा बरियारपुर व शहर से आने वाले वाहन व लोगों की सघन जांच की जा रही थी. बता दें कि ओसामा को कोर्ट लाया गया तो कैदी वाहन व पुलिस काफिले के पीछे बड़ी संख्या में उनके समर्थकों की गाड़ी चल रही थी.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 12

Shahabuddin Son Osama: राजस्थान में गिरफ्तार हुए ओसामा को जब पुलिस सीवान लेकर आयी तो पहली बार उसे जेल भेजा गया. जेल से कोर्ट जब ओसामा को लेकर जाया जा रहा था तो उसके समर्थन में जनसैलाब उमड़ा हुआ था. बिल्कुल ऐसा ही नजारा शहाबुद्दीन के जेल से निकलने के दौरान दिखता था.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 13

Shahabuddin Son Osama: जब शहाबुद्दीन को जेल से निकाला जाता था तो कोर्ट जाने के दौरान पूरे रास्ते उनके समर्थक नारेबाजी करते हुए अपने नेता के लिए सड़क पर उतरे दिखते थे.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 14

Shahabuddin Son Osama: मोहम्मद शहाबुद्दीन को जब जेल से बाहर किया गया था तो उनके समर्थक बड़ी संख्या में उनके पास पहुंचे थे.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 15

Shahabuddin Son Osama: मोतिहारी कोर्ट में जब शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा को सुनवाई के लिए लाया गया तो उनके समर्थक बड़ी तादाद में पहुंच गए. पुलिस बरियारपुर व शहर से आने वाले वाहन व लोगों की सघन जांच की जा रही थी. एसडीओ श्रेष्ठ अनुपम व सदर डीएसपी श्री राज स्वयं पुलिस अधिकारियों के साथ जांच कर रहे थे. इस दौरान पांच थानों की पुलिस को न्यायालय परिसर के अंदर प्रवेश द्वार से लेकर बाहरी क्षेत्र में पांच थानों की पुलिस के अलावा जवानों को तैनात किया गया था.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 16

Shahabuddin Son Osama: ओसामा की एक झलक देखने के लिए उनके समर्थक पुलिस के कैदी वैन पर चढ़ने लगे थे. उन्हें रोकना मुश्किल सा ही दिख रहा था.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 17

Shahabuddin Son Osama: ओसामा की बहन यानी शहाबुद्दीन की बेटी की शादी मोतिहारी में हुई है. एक अगस्त 2023 को मोतिहारी के रानीकोठी निवासी सैयद फरहान अहमद ने ओसामा सहित पांच को नामजद बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी थी. आरोप है कि सूचक अपने जमीन पर मार्केट निर्माण करा रहा था कि 35-40 गाड़ी पर सौ के करीब लोग हरवे हथियार से लैस होकर आये तथा बोले कि हम लोग सिवान से आये हैं काम मत किजिए. इसी दौरान ओसामा साहेब अपनी गाड़ी में रखा कार्बाइन निकाल कर फायरिंग करने लगे.

Undefined
Photos: अपने पिता शहाबुद्दीन जैसी है ओसामा की हनक, जेल से निकले तो एक जैसा दिखा नजारा, देखें तस्वीरें.. 18

Shahabuddin Son Osama: ओसामा कम उम्र में अपने पिता की ही तरह जेल भेजे गए हैं. वहीं जेल से निकलने पर जिस तरह समर्थकों का हुजूम उनके लिए उमड़ता है वो शहाबुद्दीन के दिनों की झलक दिखाता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें