21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Dunki OTT: शाहरुख खान की ‘डंकी’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे

राजकुमार हिरानी की फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ट्रेलर आपको 4 दोस्तों और उनके लंदन जाने के ख्वाब के रोलकोस्टर राइड पर ले जाता है. अब ये मूवी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. आइये जानते हैं.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 9

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दो सबसे बड़ी हिट फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस चार्ट और सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद, शाहरुख खान एक बार फिर राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘डंकी’ के साथ भावनाओं और देशभक्ति से भरी एक और कहानी के साथ दिलों पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 10

निर्माताओं ने ट्रेलर को डंकी ‘ड्रॉप 4’ के रूप में जारी किया, जिसमें ढेर सारी कॉमेडी, इमोशनल पलों और मनोरंजन दिखाई दिए. इससे पहले, शाहरुख खान ने अपनी दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ से पहले ही तूफान मचा दिया था.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 11

3 मिनट का ट्रेलर आपको 1995 में ले जाता है, जब शाहरुख का किरदार, हरदयाल सिंह डिलन (हार्डी), लाल्टू नामक एक छोटे से शहर में आता है और युवाओं के एक समूह से मिलता है जो उसके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाते हैं – उनके सबसे अच्छे दोस्त.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 12

पहला है बल्ली (अनिल ग्रोवर), एक नाई, बुबू (विक्रम कोचर), एक कपड़ा विक्रेता, और सुखी (विक्की कौशल), जो अपनी अंग्रेजी सीखते वक्त अक्सर सभी लोगों से डांट सुनता है. उन सभी का एक ही सपना है, लंदन जाना. फिर मन्नू (तापसी पन्नू), हार्डी की प्रेमिका है, जो हमेशा उसकी रक्षा करने और उसके लिए खड़ी रहने के लिए मौजूद रहती है.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 13

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर डंकी अपने डिजिटल अधिकार एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेच दिए हैं. जी हां मूवी के ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा को 230 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 14

ट्रेलर हास्यपूर्ण तरीके से एक अच्छी और संपूर्ण कहानी का वादा करता है, जो बाद में एक्शन सीन्स रोमांस, भावनाओं, कॉमेडी और बहुत कुछ के साथ एक सिनेमाई जादू बन जाती है.

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 15

इधर एक यूजर ने लिखा, ”इस साल की सभी एक्शन फिल्मों के बीच #Dunki ताज़ी हवा का झोंका है!! इसमें कॉमेडी है, इसमें ड्रामा है और एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश है… यह सब #शाहरुख खान की उपस्थिति और राजकुमार हिरानी के निर्देशन में है.”

Undefined
Dunki ott: शाहरुख खान की 'डंकी' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे 16

‘डंकी’ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसकी टक्कर प्रभास की सालार के साथ होगा. अब दोनों ही फिल्म में से कौन बाजी मारता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें