1. home Hindi News
  2. photos
  3. celebrities
  4. nusrat jahan on her relationship with yash das gupta how do you know i am not married bud

यश दास गुप्ता संग अपने रिश्ते पर बोलीं नुसरत जहां- आप कैसे जानते हैं कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?

तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने अब यश दास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nusrat Jahan and Yash Das Gupta
Nusrat Jahan and Yash Das Gupta

तृणमूल कांग्रेस सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने अब यश दास गुप्ता के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. दोनों ने पिछले साल एक बच्चे का स्वागत किया था. नुसरत ने यह भी पूछा कि लोगों को कैसे पता कि उन्होंने अभी तक यश से शादी नहीं की है.

Nusrat Jahan and Yash Das Gupta
Nusrat Jahan and Yash Das Gupta

पिछले साल जब नुसरत ने यिशान को जन्म दिया तो उन्होंने यश के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल भी कर दिया. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब नुसरत से यश के साथ उनकी शादी की प्लानिंग के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “नहीं, मैं क्यों करूँ? मेरा मतलब है कि हम एक परिवार हैं. चलो शादी के हिस्से में नहीं जाते हैं. आपको कैसे पता कि मेरी शादी नहीं हुई है?”

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

नुसरत जहां ने आगे कहा, "मैं हमेशा से बहुत मजबूत लड़की रही हूं. मैंने हमेशा अपने लिए फैसले लिए हैं - अच्छे या बुरे, सही या गलत. इसलिए, मैं हमेशा अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार रही हूं." बता दें कि, पिछले साल इश्क एफएम द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में नुसरत ने 2021 में लिए गए सबसे साहसिक फैसले पर एक सोशल मीडिया यूजर के सवाल का जवाब दिया.

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

नुसरत जहां ने आगे कहा कि, मातृत्व की उनकी यात्रा उनका सबसे साहसिक निर्णय था. "मैंने कोई गलती नहीं की है. यह मेरा जीवन है और मैंने निर्णय लिया है. लोगों को यह साहसिक लग सकता है लेकिन मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही समझदारी भरा निर्णय था. मैंने कभी इस बारे में बात नहीं की है ताकि मैं अपना विवेक बरकरार रख सकूं . सिर्फ इसलिए कि मैंने इस मामले पर बात नहीं की, बहुत से लोगों ने बहुत सी बातें कही हैं. इसलिए आज मैं इस बारे में बोल रही हूं. हां, मैं बेहद बोल्ड रही हूं और मुझे अपने पर बहुत गर्व है कि मैंने मां बनने का फैसला किया."

यश दास गुप्ता संग अपने रिश्ते पर बोलीं नुसरत जहां- आप कैसे जानते हैं कि मैं शादीशुदा नहीं हूं?

नुसरत यश के साथ 2020 से रिलेशनशिप में हैं. दोनों ने अगस्त 2021 में अपने पहले बच्चे, यिशान का स्वागत किया. नुसरत को जब कोलकाता के भागीरथी नियोतिया अस्पताल से छुट्टी मिली तो बेटे को जन्म देने के बाद यश नवजात को गोद में लिए दिखे थे. यश ने नुसरत को लेकर फैन्स के साथ अपडेट शेयर किया था, ''जो लोग नुसरत के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे हैं, मां और बच्चा स्वस्थ हैं.''

Nusrat Jahan
Nusrat Jahan

नुसरत जहां ने जून 2019 में निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. हालांकि कोर्ट ने उनकी शादी को अवैध करार दिया था. दरअसल नुसरत जहां मुस्लिम हैं और निखिल जैन हिंदू, इसलिए इन दोनों को सिविल मैरिज एक्ट के तहत शादी रजिस्टर करानी थी, जो उन्होंने नहीं किया था, इसलिए कोर्ट ने उनकी शादी को अवैध करार दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें