1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. kartik aaryan says he used to feel bad about negative publicity earlier bud

कार्तिक आर्यन ने नेगेटिव पब्लिसिटी को लेकर पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे बुरा लगता था क्योंकि...

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में नेगेटिव पब्लिसिटी पर खुलकर बात की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kartik aaryan
kartik aaryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. अब उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में नेगेटिव पब्लिसिटी पर खुलकर बात की है. उनका कहना है कि पहले उन्हें इस बात की चिंता थी कि इसका उनके परिवार पर क्या असर होगा और वे कैसा महसूस करेंगे. हालाँकि पिछले कुछ सालों में ऐसी कई कहानियाँ सामने आई हैं और वो उनसे काफी प्रभावित भी हुए हैं.

kartik aaryan
kartik aaryan

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि,"मुझे परिवार का सामना करने से पहले बुरा लगा था - क्योंकि मुझे लगता था कि अगर उन्हें संदेह था, तो भी वो अपना तनाव मुझे नहीं बताएंगे. अब जब इतनी कहानियाँ हो गई हैं, तो अब मुझे डर नहीं लगता. मुझे हंसी आती है."

kartik aaryan
kartik aaryan

कार्तिक आर्यन ने कहा कि, वह प्रेरित महसूस करते हैं और चुप रहते हैं, भले ही उनके सहयोगी उन्हें जवाबी कार्रवाई करने और नफरत करने वालों को जवाब देने के लिए कहते हो. हालांकि, जब धमाका जैसी सफल फिल्म आती है, तो वह 'मुस्कान के साथ सोते हैं'. कार्तिक का कहना है कि उनका काम बोलता है, अब मैं वास्तव में इसकी परवाह नहीं करता."

kartik aaryan
kartik aaryan

बता दें कि पिछले साल, करण जौहर की दोस्ताना 2 से कार्तिक के अचानक निकल जाने की खबरें सुर्खियों में थीं. बताया गया था कि दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई थी. कोलिन डी'कुन्हा के निर्देशन में पहले कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और लक्ष्य लालवानी ने एक्टिंग शुरू कर दी थी. प्रोडक्शन हाउस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिएउनके बाहर निकलने के बारे में बयान साझा किया था.

kartik aaryan
kartik aaryan

यह बयान तब आया जब यह बताया गया कि कार्तिक आर्यन ने 'रचनात्मक मतभेदों' के कारण परियोजना छोड़ दी थी. धर्मा प्रोडक्शन के बयान में कहा गया था, "पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है - हम कोलिन डी'कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 को फिर से बनाएंगे. कृपया आधिकारिक घोषणा इंतजार करें.”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें