21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bigg Boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन…

हिमांशी खुराना ने 4 साल की डेटिंग के बाद आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की खबर की अनाउंसमेंट की. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान साझा करके सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया कि धार्मिक मतभेदों की वजह से हम अलग हुए हैं.

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 10

‘बिग बॉस 13’ एक कमाल का सीजन था. जिसमें शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जैसे स्टार्स ने जमकर धमाल मचाया था.

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 11

जहां सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज संग उनका रिश्ता टूट गया. वहीं माहिरा और पारस ने भी अपना रास्ता अलग कर लिया. अब डेटिंग के 4 साल बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया है.

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 12

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ‘बिग बॉस 13’ के दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. चार साल बाद हिमांशी ने अपने अलग होने की पुष्टि की. हिमांशी ने अपने ब्रेकअप के पीछे धार्मिक मतभेदों का हवाला देते हुए एक ऑफिशियल बयान साझा किया. आसिम ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 13

इसमें लिखा जा सकता है, ”हां, हम अब साथ नहीं हैं, हमने जो भी समय साथ बिताया है वह बहुत अच्छा रहा है, लेकिन अब हमारा साथ खत्म हो गया है. हमारे रिश्ते का सफर शानदार रहा और हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं.”

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 14

उन्होंने कहा, ”अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के लिए अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं. हमारे पास एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है. हम आपसे हमारी निजता का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. हिमांशी (एसआईसी).”

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 15

हिमांशी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी साझा की. इसमें लिखा, “जब हमने कोशिश की, लेकिन हमें अपने जीवन के लिए कोई समाधान नहीं मिला, आप अभी भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन भाग्य हमेशा के लिए साथ नहीं दे रहा है, कोई नफरत नहीं केवल प्यार है इसे परिपक्व निर्णय कहा जाता है.”

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 16

हिमांशी और आसिम के ब्रेकअप की अफवाहें अक्सर इंटरनेट पर उड़ती रहती हैं. हालांकि, हिमांशी से अलग होने की पुष्टि करने वाली पोस्ट ने निश्चित रूप से उनके फैंस को निराश कर दिया है.

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 17

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की मुलाकात टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी. हिमांशी ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और घर में थोड़ी देर रहने के बाद बाहर हो गईं.

Undefined
Bigg boss 13 की आखिरी जोड़ी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का हुआ ब्रेकअप, बोले- प्यार तो बहुत है, लेकिन... 18

इस जोड़ी ने नेशनल टेलीविजन पर एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार किया. यहां तक ​​कि उन्होंने आसिम के लिए अपने चाउ नाम के बॉयफ्रेंड से 9 साल पुराना रिश्ता भी तोड़ दिया था. वे ‘कल्ला सोहना नई’ और ‘ख्याल रख्या कर’ और अन्य जैसे कुछ गानों में एक साथ भी दिखाई दिए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें