1. home Home
  2. photos
  3. antim ayush sharmas new avatar is getting praise he had to face ugly comments for the first film read the journey tvi

PHOTOS: फिल्म अंतिम में आयुष शर्मा के नए अवतार को मिल रही तारीफ, पहली फिल्म के लिए झेलने पड़े थे भद्दे कमेंट्स

अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' पहले ही दिन सिनेमाघर में कोहराम मचा रही है. इस फिल्म में आयुष शर्मा पहली बार गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं. उनका फिल्म में किरदार जरदस्त हैं. उन्होंने अपनी भूमिका को बेहद ही शानदार तरीके से निभाया है. पढ़ें आयुष शर्मा की अबतक की जर्नी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Instagram

2018 के बाद अब आयुष शर्मा ने 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' से कमबैक किया है. इस फिल्म के लिये उन्होंने खुद पर काफी काम किया है. फिर चाहे वो लुक्स हो या बॉडी हर तरह से वे शानदार नजर आ रहे हैं.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Instagram

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आयुष ने कहा था कि लवयात्री में उनके काम को लोगों ने पसंद नहीं किया. लोग कहते थे कि उन्हें फिल्म में सिर्फ इसलिये मौका मिला, क्योंकि वो अर्पिता खान के पति थे. ये तो बस शुरुआत थी. लोगों ने आयुष को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया था और भद्दे -भद्दे कमेंट किए थे.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Instagram

लवयात्री देखने के बाद ट्रोल करने वालों ने अपनी सारी हदें पार कर दी थीं. सलमान को आयुष शर्मा के लॉन्च को लेकर भी खरी-खोटी सुनाई थी. कुछ लोगों ने कहा था कि वो लड़की की तरह दिखते हैं. तो कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें एक्टिंग बिल्कुल छोड़ देनी चाहिए.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Social Media

अंतिम स्टार आयुष शर्मा ने अपनी डेब्यू फिल्म लवयात्री को लेकर बहुत सी कड़वी यादें शेयर करते हुए हाल ही में कहा था कि सलमान खान के जीजा होने के कारण लोग उनसे बहुत ही ज्यादा की उम्मीद लगा कर बैठे थे और जब लवयात्री में उनकी उम्मीद पूरी नहीं हुई तो उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Social Media

आयुष शर्मा की शादी अर्पिता खान से हुई है. अर्पिता बॉलीवुड के महान लेखक सलीम खान और हेलन की बेटी और सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान की बहन हैं. आयुष शर्मा के बेटे का नाम आहिल शर्मा है.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Social Media

आयुष शर्मा पहली बार अर्पिता से किसी क्रॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. उस समय दोनों सिंगल थे. आयुष के अनुसार सभी दोस्त अक्सर अर्पिता के घर खाना खाने पहुंच जाते थे. अर्पिता के घर का इतना स्वादिष्ट होता था कि जब मौका मिलता सभी लोग पहुंच जाते थे. इसी दौरान आयुष और अर्पिता ज्यादा समय साथ बिताने लगे और एक दिन आयुष ने अर्पिता को प्रपोज कर दिया जिसे अर्पिता ने स्वीकार कर लिया.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Instagram

अर्पिता ने एक इंटव्यू में कहा था कि आयुष बहुत ईमानदार हैं. उनकी अपनी एक राय है और मुझे ऐसा ही इंसान चाहिए था जो डैड और सलमान जैसे प्यार और दुलार के साथ उन्हें रख सके.

आयुष शर्मा
आयुष शर्मा
Instagram

आयुष के अनुसार आम इंसान की हिम्मत नहीं होती है अपनी गर्लफ्रेंड के भाई से बात करने की. मेरी हालत सोचिए क्या होगी. लेकिन किस्मत से सलमान से मुलाकात बहुत अच्छी थी. उस वक्त आयुष की उम्र 24 साल की थी और अर्पिता की उम्र 26 साल. सलमान ने कहा था कि अगर तुम दोनों साथ में खुश हो तो मैं तुम्हारे साथ हूं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें