Advertisement

tv

  • Mar 22 2019 2:55PM
Advertisement

'तारक मेहता...' की दयाबेन को निर्माताओं ने दिया 30 दिन का अल्‍टीमेटम, वापसी नहीं की तो...

'तारक मेहता...' की दयाबेन को निर्माताओं ने दिया 30 दिन का अल्‍टीमेटम, वापसी नहीं की तो...

'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' की दयाबेन उर्फ दिशा वकानी साल 2017 के दिसंबर महीने से शो से नदारद हैं. वे मैटरनिटी लीव पर थीं. नवंबर 2017 में दिशा ने एक बेटी को जन्‍म दिया था. वे सितंबर महीने से ही मैटरनिटी लीव पर चलीं गई थीं. तभी से इस बात की चर्चाएं थीं कि शायद ही एक्‍ट्रेस दोबारा इस टीवी शो में लौट सकें. लेकिन शो के निर्माता असित मोदी ने इन खबरों पर चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा था कि अ‍भी तक उनके कॉन्‍ट्रैक्‍ट को खत्‍म नहीं किया गया है और न ही उनकी जगह किसी दूसरे कलाकार को लिया गया है.

असित मोदी ने यह भी कहा था कि वो जब दोबारा लौटना चाहेंगी तो हम इसके बारे में देखेंगे. अगर हमदोनों को यही लगेगा तो हम दोबारा काम करेंगे. लेकिन अब खबरें हैं कि निर्माता ने दिशा को आखिरी 30 दिन का वक्‍त दिया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता ने दिशा वकानी को अल्‍टीमेटम देते हुए कहा है कि वो 30 दिन में या तो शो में वापस लौटे या फिर उनकी जगह शो किसी और को कास्‍ट कर लिया जायेगा. स्‍पॉटब्‍वॉय ने एक करीबी सूत्र के हवाले से लिखा,' असित मोदी और शो के कास्‍ट और क्रू ने एथिकली तब तक इंतजार किया जब तक किया जा सकता था.'

अब असित मोदी का कहना है कि वे सिर्फ एक महीने का समय और दे सकते हैं. दयाबेन के आखिरी शूट से लेकर अब तक दोनों के बीच कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट नहीं हुआ है. सीरीयल की टीम को कोई दिक्‍कत नहीं है अगर दिशा अपने परिवार को समय देना चाहती हैं लेकिन बीते दिनों जब उनके पति ने आखिरी बार बात की थी तो उनकी कुछ मांगें मानना आसान नहीं था.'

साल 2017 में दिखाये गये आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि दयाबेन अपनी मायके चली गई हैं. अब इस बात को एक साल से भी ज्‍यादा का वक्‍त हो चुका है. ऐसे में शो मेकर्स को इस बात की दिक्‍कत हो रही है कि आखिरी दयाबेन का किरदार कितने दिन तक मायके में रह सकता है. उनके किरदार की मौत दिखाना मुश्किल है क्‍योंकि उनका किरदार काफी पॉपुलर है और यह एक कॉमेडी शो है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement