37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शादी के लिए प्रेमी संग घर से गायब हुई थी प्रेमिका, जब हुई गर्भवती …

सीवान : बिहार के सीवान में मैरवा नगर के मिसकरही वार्ड 7 में एक प्रेमीद्वारा प्रेमिका को गर्भवती हाल में छोड़ फरार होने का मामला प्रकाश में आया है. उसने तीन माह पूर्व में शादी की नियत से लेकर फरार हो गया था. बाद में युवती के गर्भवती होने की जानकारी होने परप्रेमी उसेअकेला छोड़कर […]

सीवान : बिहार के सीवान में मैरवा नगर के मिसकरही वार्ड 7 में एक प्रेमीद्वारा प्रेमिका को गर्भवती हाल में छोड़ फरार होने का मामला प्रकाश में आया है. उसने तीन माह पूर्व में शादी की नियत से लेकर फरार हो गया था. बाद में युवती के गर्भवती होने की जानकारी होने परप्रेमी उसेअकेला छोड़कर फरार हो गया. प्रेमी नगर के मिसकरहि मुहल्ले के वीरन कुमार है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की देर रात वीरन कुमार ने अपनी प्रेमिका को छोड़ने के लिए आया तो विवाद हो गया. जिसमें वीरन कुमार के परिवार वालों ने युवती की मां को मारपीट कर घायल कर दिया. जो इलाज के बाद मैरवा थाना पहुंचकर युवती के परिजन थाना प्रभारी से मामले के बारे में विस्तृत जानकारी दी. युवती ने वीरन कुमार पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. उसने यह भी बताया कि वीरन कुमार को पता चला की मैं गर्भवती हो गयी हुई तो उसने मुझे छोड़ने तथा मारपीट करने की धमकी देने लगा.

ये भी पढ़ें…बीच सड़क पर फिल्मी स्टाइल में मजनू की लात-घूंसों से पिटाई के बाद भीड़ ने…

थाना प्रभारी को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने महिला पुलिस बल के साथ सीवान महिला थाना भेज दिया. उन्होंने बताया कि यह जांच का विषय है. आगे की कार्रवाई के लिए महिला थाना को सुपुर्द कर दिया गया.

ये भी पढ़ें… बिहार में ‘पकड़उवा विवाह’ का शिकार हुआ रेलवे का इंजीनियर, अगवा कर युवती से करा दी गयी शादी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें