28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में फिर ”पकड़उवा विवाह”, रेलवे के इंजीनियर को अगवा कर युवती से करा दी शादी

वैशाली: बिहार में एक बार फिर से पकड़उवा विवाद का मामला प्रकाश में आया है. ताजा मामला हाजीपुर से जुड़ा है. जहां समस्तीपुर रेल मंडल में कार्यरतएक इंजीनियर को अगवा करने के बाद उसकी शादी करा दी गयी. रेलवे में कार्यरत इंजीनियर का उस वक्त अपहरण किया गया जब वो जंदाहा थाना के सलहा पहुंचे […]

वैशाली: बिहार में एक बार फिर से पकड़उवा विवाद का मामला प्रकाश में आया है. ताजा मामला हाजीपुर से जुड़ा है. जहां समस्तीपुर रेल मंडल में कार्यरतएक इंजीनियर को अगवा करने के बाद उसकी शादी करा दी गयी. रेलवे में कार्यरत इंजीनियर का उस वक्त अपहरण किया गया जब वो जंदाहा थाना के सलहा पहुंचे थे. अगवा किये जाने के बाद उन्हें राघोपुर दियारा ले जाया गया. जहां उनकी एक युवती से शादी करा दी गयी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इंजीनियर की मां के बयान पर अपहरण किये जाने का मामला दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने जुड़ावनपुर थाना के राघोपुर पश्चिमी इलाके से इंजीनियर को उसकी दुल्हन के साथ बरामद कर लिया गया. वहीं इंजीनियर के अनुसार वो साप्ताहिक छुट्टी के दौरान अपने नानी के घर जंदाहा जा रहे थे तभी उन्हें अगवा कर लिया गया और बोलेरो से अनजान रास्ते की तरफ ले गये. इसके बाद उसे मारपीट कर उसकी शादी करा दी गयी.

इधर, लड़की ने शादी के नाम पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है. लड़कीकेमुताबिक वो पटना में रहती है और लड़के से उसकी एक साल से पहचान है. लड़के ने शादी के नाम पर पैसे की मांग की और उसेदरकिनार करना शुरू किया.इसमामले में लड़की के बयानसेनया मोड़आ गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें