36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चार व पांच को दरियापुर व परसा में बंद रहेगी बिजली सप्लाइ

शीतलपुर ग्रिड के पास तार बदलने के क्रम में सावधानी के तौर पर बंद रहेगी सप्लाइ दिघवारा : शीतलपुर पॉवर ग्रिड से जुड़े परसा व दरियापुर सब-स्टेशन अधीन क्षेत्रों में आगामी चार व पांच अप्रैल को विद्युत की सप्लाइ निर्धारित समय तक बंद रहेगी.इन दोनों सब-स्टेशनों में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक […]

शीतलपुर ग्रिड के पास तार बदलने के क्रम में सावधानी के तौर पर बंद रहेगी सप्लाइ

दिघवारा : शीतलपुर पॉवर ग्रिड से जुड़े परसा व दरियापुर सब-स्टेशन अधीन क्षेत्रों में आगामी चार व पांच अप्रैल को विद्युत की सप्लाइ निर्धारित समय तक बंद रहेगी.इन दोनों सब-स्टेशनों में सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक बिजली की आपूर्ति नहीं होगी.
शीतलपुर ग्रिड के सहायक कार्यपालक अभियंता केपी एलेग्जेंडर व जेइ रजिया सुल्ताना ने बताया कि छपरा व शीतलपुर ग्रिड को हाजीपुर ग्रिड से जोड़ने वाले 132 केवीए सर्किट एक के तार बदलने का काम चल रहा है. ग्रिड के समीप ही एक ही पोल से दोनों सब-स्टेशनों के 33 केवीए का तार गुजरा है, जिसके कारण 132 केवी में बदलने के क्रम में सुरक्षा की दृष्टि इन दोनों सब-स्टेशनों में बिजली की सप्लाइ बंद रहेगी. इसका असर शीतलपुर सब-स्टेशन के क्षेत्र के कई गांवों पर भी पड़ेगा और इन गांवों की बिजली आपूर्ति भी बाधित रहने की आशंका है.
श्री एलेग्जेंडर ने बताया कि इन दोनों सब-स्टेशनों से दोनों दिन बिजली की सप्लाइ शाम पांव बजे से शुरू कर दी जायेगी.उन्होंने कहा कि 132 केवी का नया तार लग जाने से नयागांव व परमानंदपुर के पास बार-बार तार टूटने की समस्या पूर्णतः समाप्त हो जायेगी एवं छपरा व शीतलपुर ग्रिडों को निर्बाध रूप से बिजली मिल सकेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें