38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीएसपी के सुपरविजन के बाद गिरफ्तार हो सकते हैं कैप्टन

सोनभद्र की युवती से दुष्कर्म का मामला रांची : दीपाटोली आर्मी कैंप में कैप्टन के रूप में पदस्थापित प्रेमदीप आनंद के खिलाफ सोनभद्र निवासी एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए खेलगांव ओपी में जो केस दर्ज कराया है, उसमें सिटी एसपी कौशल किशोरने रिपोर्ट वन जारी कर दिया है. मामले में सुपरविजन की […]

सोनभद्र की युवती से दुष्कर्म का मामला
रांची : दीपाटोली आर्मी कैंप में कैप्टन के रूप में पदस्थापित प्रेमदीप आनंद के खिलाफ सोनभद्र निवासी एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए खेलगांव ओपी में जो केस दर्ज कराया है, उसमें सिटी एसपी कौशल किशोरने रिपोर्ट वन जारी कर दिया है. मामले में सुपरविजन की जिम्मेवारी सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव को सौंपी गयी है.
डीएसपी के सुपरविजन रिपोर्ट में आरोप सही पाये जाने और गिरफ्तारी का आदेश होने पर पुलिस कैप्टन के खिलाफ गिरफ्तारी का कार्रवाई कर सकती है. उल्लेखनीय है सोनभद्र की युवती ने कैप्टन प्रेमदीप आनंद के खिलाफ केस दर्ज कराया था. केस में शादी के नाम पर देखने के लिए बुला कर दुष्कर्म का आरोप है.
पुलिस मामले में अभी तक युवती का बयान न्यायालय में कराने के अलावा घटनास्थल का निरीक्षण कर चुकी है. पुलिस को प्रारंभिक जांच में जो तथ्य मिले हैं, उसमें पुलिस ने पाया है कि कैप्टन ने युवती के साथ दुष्कर्म किया है. युवती की शिकायत पर रविवार को थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. प्राथमिकी के अनुसार प्रेमदीप आनंद से युवती की शादी की बात चल रही थी. प्रेमदीप आनंद के माता-पिता ने शादी की बात फाइनल करने और लड़की को देखने के लिए रांची बुलाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें