25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : हटिया-कोचिंग यार्ड में इंजन और कोच पटरी से उतरे

रांची : हटिया-कोचिंग यार्ड में बुधवार को हटिया-पटना पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस की प्लेसिंग करते समय शंटिग इंजन और एक कोच पटरी से उतर गये. इस कारण से दोपहर 12.30 बजे से शाम पांच बजे तक बिरसा चौक साइड से यार्ड में ट्रेन की प्लेसिंग नहीं हो सकी. इस अवधि में बंडामुंडा साइड से हटिया-तपस्विनी एक्सप्रेस, रांची-भागलपुर […]

रांची : हटिया-कोचिंग यार्ड में बुधवार को हटिया-पटना पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस की प्लेसिंग करते समय शंटिग इंजन और एक कोच पटरी से उतर गये.
इस कारण से दोपहर 12.30 बजे से शाम पांच बजे तक बिरसा चौक साइड से यार्ड में ट्रेन की प्लेसिंग नहीं हो सकी. इस अवधि में बंडामुंडा साइड से हटिया-तपस्विनी एक्सप्रेस, रांची-भागलपुर वनांचल एक्सप्रेस, हटिया-गोरखपुर मौर्य एक्सप्रेस की प्लेसिंग की गयी. जानकारी के अनुसार यार्ड स्थित प्वाइंट नंबर डी/एस 140 के पास इंजन के सभी चक्के व एसएलआर कोच के तीन चक्के पटरी से उतर गये. इस कारण लाइन नंबर एक, दो, सात, आठ, नौ, 10 और 11 ब्लॉक रही. घटना की जांच के आदेश दे दिये गये हैं.
35 मिनट देरी से खुली राजधानी एक्सप्रेस : रांची-नयी दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का सेकेंड एसी का कोच बुधवार को खराब हो गया. इस कारण से यह ट्रेन रांची से 35 मिनट लेट खुली.
12 मई तक तपस्विनी एक्सप्रेस विलंब से खुलेगी : चक्रवाती तूफान फनी के कारण हटिया-पुरी तपस्विनी एक्सप्रेस का रखरखाव फिलहाल पुरी के बजाय हटिया में होगा. इस कारण यह ट्रेन 12 मई तक विलंब से खुलेगी. बुधवार को यह ट्रेन सुबह 1:30 बजे रांची आयी. वहीं, हटिया से इसे दोपहर 3:55 के बजाय रात नौ बजे खोला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें