25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहरीली शराब से मौत मामले में रांची पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकली शराब के कारोबारी नरेश सिंधिया का घर कुर्क

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक दर्जन से अधिक लोगों की जान लेने वाली जहरीली शराब का कारोबार करने वाले नरेश सिंधिया के घर की पुलिस ने शनिवार (21 दिसंबर, 2019) को कुर्की-जब्ती की. इस मामले में नरेश सिंधिया फरार चल रहा है. नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस की […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची में एक दर्जन से अधिक लोगों की जान लेने वाली जहरीली शराब का कारोबार करने वाले नरेश सिंधिया के घर की पुलिस ने शनिवार (21 दिसंबर, 2019) को कुर्की-जब्ती की. इस मामले में नरेश सिंधिया फरार चल रहा है. नामकुम थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम सुबह ही घर की कुर्की करने जोरार स्थित सिंधिया के घर पहुंची. घर से सारे सामान को कुर्क कर थाना लाया गया.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand की निर्भया को मिल गया न्याय, राहुल राज को कोर्ट ने सुनायी फांसी की सजा

ज्ञात हो कि सितंबर, 2017 की शुरुआत में ही रांची में जहरीली शराब पीने से एक दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी. इसमें कथित तौर पर जैप के कुछ जवानों के अलावा राष्ट्रीय वॉलीबॉल कोच अमित कुमार भी शामिल थे. कई अन्य गंभीर रूप से बीमार हो गये थे. उनमें से भी कुछ लोगों की बाद में मृत्यु हो गयी.

डोरंडा थाना क्षेत्र से सबसे पहले जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर आयी. पुलिस और उत्पाद विभाग ने छापामारी शुरू की, तो पता चला कि जिन लोगों की मौत हुई है, उन्होंने नकली शराब पी थी.

इसे भी पढ़ें : झारखंड : रामगढ़ की अदालत ने नाबालिग से बलात्कार के दोषी को सुनायी 12 साल कैद की सजा

छापामारी के दौरान ही नामकुम में भारी मात्रा में नकली शराब और ब्रांडेड रैपर बरामद हुए. जिस जगह से ये चीजें मिलीं, उसका मालिक नकली शराब सप्लाई करने वाला प्रह्लाद सिंधिया निकला. नरेश सिंधिया उसका भाई है और वह भी प्रह्लाद के कारोबार में उसकी मदद करता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें