27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के संगठन मंत्री रामलाल रांची पहुंचे, सीएम रघुवर और मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

रांची :बीजेपी के संगठन मंत्री रामलाल आज रांची पहुंचे. तीन दिनों के प्रवास के दौरान वह झारखंड में कई बैठक करेंगे. रामलाल मुख्यमंत्री रघुवर दास और उनके मंत्रियों के साथ मंत्रणा करेंगे. अगले लोकसभा व विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए यह बैठक काफी अहम माना जा रहा है. इन दिनों रामलाल देश के […]

रांची :बीजेपी के संगठन मंत्री रामलाल आज रांची पहुंचे. तीन दिनों के प्रवास के दौरान वह झारखंड में कई बैठक करेंगे. रामलाल मुख्यमंत्री रघुवर दास और उनके मंत्रियों के साथ मंत्रणा करेंगे. अगले लोकसभा व विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए यह बैठक काफी अहम माना जा रहा है. इन दिनों रामलाल देश के कई राज्यों का दौरा कर रहे हैं. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के झारखंड दौरे के ठीक छह महीने के बाद इस दौरे से राज्य में सरकार के कामकाज का फीडबैक लेंगे.

कई दौर का बैठक
रामलाल आज 12 बजे से बैठक की शुरुआत करेंगे. वे पहली बैठक प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों व जिला प्रभारियों के साथ करेंगे. इसके बाद मोर्चा पदाधिकारियों, प्रकोष्ठ और विभागों के साथ बैठक करेंगे. इन सब के अलावा वह रांची और गुमला के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे. 19 मार्च को उनका आखिरी कार्यक्रम है. वन विभाग के पलाश सभागार में प्रबुद्ध वर्ग के साथ बैठक कर उनका फीडबैक लेंगे.

क्या होता है संगठन मंत्री
भाजपा में संगठन मंत्री का पद बेहद ताकतवर होता है. वे राज्य में भाजपा के कामकाज पर निगरानी रखते हैं और सांगठनिक बैठके लेते हैं. अध्यक्ष जहां पार्टी का मुख्य चेहरा होता है, वहीं संगठन मंत्री पार्टी के कामकाज पर निगरानी रखता है. संगठन मंत्री का ज्यादातर काम पर्दे के पीछे होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें