Advertisement

ranchi

  • Jul 11 2018 5:23AM

VIDEO : अमित शाह के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे झारखंड भाजपा के दिग्गज

VIDEO : अमित शाह के स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे झारखंड भाजपा के दिग्गज

रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झारखंड दौरे पर थोड़ी देर में रांची पहुंचने वाले हैं. उनकी फ्लाइट को 10 बजे रांची पहुंचना था, लेकिन किन्हीं कारणों से उनकी फ्लाइट एक घंटे लेट हो गयी. अब वह 11 बजे एयरपोर्ट पर उतरेंगे.

 

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के साथ-साथ राज्य के कई मंत्री, सांसद और विधायक एयरपोर्ट पहुंच गये हैं.

 

इसे भी पढ़ें : अब भी नहीं जागे, तो कश्मीरी पंडितों जैसी हालत होगी सदानों की : राजेंद्र

 

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अमित शाह के रांची पहुंचने से पहले ट्वीट कर उनका स्वागत किया. सीएम ने लिखा, ‘भगवान बिरसा मुंडा की पावन धरती झारखंड पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हार्दिक अभिनंदन.’ उन्होंने लिखा, ‘आपके मार्गदर्शन में हम समृद्ध, सशक्त और उन्नत झारखंड बनाने में जुटे हुए हैं.’

 



 

दिन भर की यात्रा पर यहां आ रहे अमित शाह वर्ष 2019 में होने वाले आम चुनावों के साथ-साथ झारखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों की रणनीति पर संगठन के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे. आदिवासी बुद्धिजीवियों, लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, लोकसभा प्रभारियों व आइटी व मीडिया सेल के साथ अलग-अलग बैठक करेंगे. वह स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरेंगे. अमित शाह के दौरे की तैयारी का जायजा लेने भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह पहले ही रांची आ गये थे.

Advertisement

Comments

Advertisement