32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेजस्वी का ट्वीट, नीतीश जी को विकास नहीं, ‘प्रायश्चित यात्रा’ पर निकलना चाहिए

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेतातेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास योजनाओं की समीक्षा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किया हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी को विकास यात्रा नहीं बल्कि पहले से घोषित कार्य […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेतातेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास योजनाओं की समीक्षा यात्रा पर कटाक्ष करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किया हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी को विकास यात्रा नहीं बल्कि पहले से घोषित कार्य पूर्ण नहीं होने और जनादेश पर डाका डालने के एवज में प्रायश्चित यात्रा पर निकलना चाहिए. उन्होंने आगे लिखा है, जोसीएमआठ साल पहले शिलान्यास करने के बाद भी एक स्कूल की छोटी सी चार दिवारी नहीं बनवा पाएं, उसे विकास यात्रा नहीं अपनी सरकार और व्यवस्था के खिलाफ “दीमक यात्रा” निकालनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने अपनेदूसरे ट्वीट में कहा, एक उप-स्वास्थ्य केंद्र का 8 साल में तीसरी बार शिलान्यास करने के लिए नीतीश जी ने नया कुर्ता और बंडी सिलवा रखी थी, लेकिन कल मेरे प्रश्न पूछने के बाद शिलान्यास रद्द कर दिया. कर देते, विपक्ष को थोड़े पता चलता?

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, 2009 में चंपारण में सीएम नीतीश जी ने विकास यात्रा के क्रम में एक छोटे से स्कूल की चार दिवारी और एक उप-स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास किया था. फिर आठ साल बाद आज उसी जगह खड़े है? किसका विकास, कैसा विकास? जवाब दें, किसने भ्रष्टाचार किया? क्यों गरीबों की बस्तियों में ये बन नहीं पायें?

सवाल करते हुए तेजस्वी यादव ने आगे लिखा है, सीएम बतायें उन्होंने चंपारण में 8 साल में तीसरी बार उप-स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास रद्द क्यों किया? किसे पता चलता? कर देते एक बार और? अब आपकी चालाकी और ठगी से गरीब जनता को छलने नहीं देंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें