33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू और तेजस्वी की गैरमौजूदगी में मना RJD का 23वां स्थापना दिवस, लालू के रंग में दिखे तेज प्रताप, कहा…

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का 23वां स्थापना दिवस पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पार्टी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी में मना. कार्यक्रम में आरजेडी नेता राबड़ी देवी और उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शिरकत करने पहुंचे. कार्यक्रम में शामिल होने आये तेज प्रताप यादव […]

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का 23वां स्थापना दिवस पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पार्टी नेता व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी में मना. कार्यक्रम में आरजेडी नेता राबड़ी देवी और उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शिरकत करने पहुंचे. कार्यक्रम में शामिल होने आये तेज प्रताप यादव ने कहा कि मुझे मेरे भाई ने ही भेजा है, मेरे और तेजस्वी के बीच में जो भी आयेगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा.

आरजेडी के स्थापना दिवस समारोह में पटना में रहने के बावजूद तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए. आरजेडी का 23वां स्थापना दिवस समारोह शुक्रवार को मनाया गया. कार्यक्रम शुरू होने के कुछ देर बाद तेज प्रताप यादव पहुंचे. तेज प्रताप यादव और तेजस्वी के लिए राबड़ी देवी के बगल में कुर्सी लगायी गयी थी. कार्यक्रम की शुरुआत में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के नहीं आने से खाली कुर्सी पार्टी नेताओं को बैठाया गया. लेकिन, कार्यक्रम में तेज प्रताप यादव जैसे पहुंचे, शिवानंद तिवारी कुर्सी खाली कर दिये. वहीं, तेजस्वी यादव के शिरकत नहीं करने पर खाली कुर्सी पर रामचंद्र पूर्वे को बैठाया गया.

तेज प्रताप बोले, मुझे मेरे भाई ने भेजा है…

स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचने पर तेज प्रताप यादव ने सबसे पहले अपनी मां राबड़ी देवी के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया. उसके बाद शिवानंद तिवारी द्वारा खाली की गयी कुर्सी पर आसीन हो गये. तेज प्रताप यादव ने कार्यक्रम में तेजस्वी यादव के नहीं आने पर कहा कि मुझे मेरे भाई ने ही भेजा है. हमारी जोड़ी कृष्ण और अर्जुन की है. मेरे और तेजस्वी के बीच में जो भी आयेगा, उस पर सुदर्शन चक्र चलेगा.

लालू के रंग में नजर आये तेज प्रताप

आरजेडी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव के रंग में नजर आये. तेज प्रताप यादव भी लालू प्रसाद यादव सरीखे ही चुटीले अंदाज में लोगों का मनोरंजन करते रहे. कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं से घिरे तेज प्रताप ने ‘लालू स्टाइल’ में कहा कि ‘अरे हटिये आपलोग, महिलाएं हमकों देखना चाहती हैं. उन्हें हमको देखने दीजिये.’ इसके बाद वहां राबड़ी समेत मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे. कार्यक्रम के दौरान तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव का पक्ष लेने के साथ-साथ पार्टी नेता शिवानंद तिवारी का भी पक्ष लिया. उन्होंने शिवानंद तिवारी पर लग रहे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मेरे पिता के जेल जाने को लेकर जो लोग उन पर जो आरोप लगाते रहे हैं, वह सही नहीं है. उन्होंने कहा कि शिवानंद जी के कारण मेरे पिता जेल गये हैं, यह गलत बात है. कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद तेज प्रताप निकल गये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें