33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : जिला पार्षद के बेटों व भाई ने एक किमी तक सफारी गाड़ी से खदेड़कर नाबालिग को मारी गोली, मौत

10 दिन पहले जिला पार्षद के पति की सफारी गाड़ी में विशाल की बाइक से हो गयी थी टक्कर, दी थी जान मारने की धमकी पटना : राजीवनगर थाने की चंद्रविहार कॉलोनी में रविवार को दानापुर उत्तरी की जिला पार्षद रेणु देवी के बेटों और भाई ने मामूली विवाद में एक किशोर की हत्या कर […]

10 दिन पहले जिला पार्षद के पति की सफारी गाड़ी में विशाल की बाइक से हो गयी थी टक्कर, दी थी जान मारने की धमकी
पटना : राजीवनगर थाने की चंद्रविहार कॉलोनी में रविवार को दानापुर उत्तरी की जिला पार्षद रेणु देवी के बेटों और भाई ने मामूली विवाद में एक किशोर की हत्या कर दी. उन्होंने सुबह करीब नौ बजे सफारी गाड़ी से करीब एक किमी तक खदेड़ने के बाद उसे गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. मृत युवक विशाल राय (17 वर्ष) राजीवनगर थाने की ही देवबिहार कॉलाेनी के निवासी सिरदा राय का बेटा था.
हत्या के पीछे सिर्फ इतना विवाद था कि 10 दिन पहले जिला पार्षद रेणु देवी के पति माला राय की सफारी गाड़ी में विशाल की बाइक से टक्कर हो गयी थी. मृतक के चाचा विनोद यादव के आवेदन पर माला राय समेत 10 नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गयी है. सूचना मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन की. घटना के बाद इलाके में तनाव है.
बताया जाता है कि 10 दिन पहले जिला पार्षद रेणु देवी के पति माला राय की सफारी गाड़ी में विशाल की बाइक से टक्कर होने पर माला राय और उनके बेटों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. तभी से मामला गर्म था. घरवालों के मुताबिक सुबह विशाल घर से निकलकर अपने दोस्त प्रिंस के साथ दीघा-आशियाना रोड की तरफ जा रहा था. इस दौरान पीछे से एक सफेद रंग की सफारी आयी, जिसमें माला राय और उनके परिवार के लड़के मौजूद थे. करीब एक किमी तक खदेड़ने के बाद माला राय के साले सूरज सरकार ने चंद्रविहार कॉलोनी में विशाल की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस को छह लोगों का फुटेज मिला है, जिसकी शिनाख्त की जा रही है.
लोगों ने जिला पार्षद के घर में की तोड़फोड़, आगजनी
युवक की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने चंद्रविहार कॉलोनी में जिला पार्षद रेणु देवी के घर को घेर लिया और फिर अंदर घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. गेट को तोड़ दिया और वहां खड़ी चार मोटरसाइकिलों में आग लगा दी. जिला पार्षद के खटाल को भी अाग के हवाले कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें