38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खैनी नहीं देने पर शराबी बना हैवान, युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर किया अधमरा

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शराब के नशे में एक युवककेखैनी की खातिर हैवान बनने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.मामला पटनासिटी से जुड़ा है. जहां एक शराबीयुवक ने खैनी नहीं देने पर एक शख्स को ईंट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. फिलहाल युवककोइलाजके लिए अस्पताल में भर्तीकरायागयाहै.जहांउसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही […]

पटना: बिहार की राजधानी पटना में शराब के नशे में एक युवककेखैनी की खातिर हैवान बनने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.मामला पटनासिटी से जुड़ा है. जहां एक शराबीयुवक ने खैनी नहीं देने पर एक शख्स को ईंट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. फिलहाल युवककोइलाजके लिए अस्पताल में भर्तीकरायागयाहै.जहांउसकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पटना के राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र में खैनी मांगने को लेकर दोनों युवकों में बीच जमकर विवाद हो गया. शराब के नशे में चूर युवक ने राह चलते युवक से पहले खैनी मांगी. बात बढ़नेपर शराबी युवक ने सरेआम दूसरे युवक को ईटों से पीट-पीटकर घायल कर दिया. शराबी युवक ने बीच सड़क पर ईंट से पीड़ित के सिर परकई बार प्रहार किया. जिससे बादवह बीच सड़क पर ही बेसुध होकर गिर पड़ा.

वहीं, घटनास्थल पर जुटे लोग पीड़ित का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल ले जाने कीकोशिश नहीं की.बादमें घायल युवक के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो वे घटनास्थल पर पहुंचेऔर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उधर, पूरी घटना सीसीटीवीकैमरेमें कैद हो गया. जिसमें पीड़ित को आरोपितयुवक पीछे से ईंट मारतेदिखाईदेरहा है. उसके बाद वह बेसुध होकर सड़क पर गिर जाता है. पुलिसकर्मी के अनुसार, खैनी मागने के विवाद में दोनों युवक के बीच झड़प हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें