18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी समारोह में गोली लगने से कैमरामैन की मौत, विरोध में सड़क पर उतरे लोग

फुलवारी शरीफ :बिहारके पटनामें बीती रात कड़ोरी चक में बारात के दौरान हुई गोलीबारी में कैमरामैन गोलू की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने खोजा इमली के पास पास पटना खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने एवं मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. करीब 45 मिनट तक […]

फुलवारी शरीफ :बिहारके पटनामें बीती रात कड़ोरी चक में बारात के दौरान हुई गोलीबारी में कैमरामैन गोलू की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने खोजा इमली के पास पास पटना खगौल मुख्य मार्ग को जाम कर हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने एवं मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. करीब 45 मिनट तक सड़क जाम से इस मार्ग पर वाहनों की कतार लग गयी. जाम की सूचना पर पहुंचे स्थानीय थाने दार कैसर आलम बीडीओ जफरुद्दीन ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटाया.

जानकारी के मुताबिक, करोड़ी चक में सुनील महतो की साली शादी होने के लिए बारात आयी थी. बारात ब्रह्मपुर से करोड़ी चक आयी थी. बारात लगने के दौरान चली गोलीबारी में शादी समारोह में रिकॉर्डिंग करने वाले एक कैमरामैन गोलू को गोली लगी थी. गोली चलते ही बारात में अफरा तफरी मच गयी थी. बारात में गोलीबारी के बाद जख्मी को आनन फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी.

कैमरा मैन गोलू की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक मूल रूप से सासाराम का रहने वाला था और किराये में चितकोहरा में रहता था. फुलवारी के चौहरमल नगर में उसकी ननिहाल है. नाना सुदर्शन पासवान के घर कोहराम मचा है.

इस हत्याकांड में अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कैमरामैन गोलू की हत्या किसी ने साजिश के तहत किया है या बारात में खुशी के दौरान की रही फायरिंग में उसे गोली लग गयी. पुलिस ने बारात का वीडियो देख जांच कर रही है. वहीं शनिवार को गोलू की लाश पोस्टमार्टम के बाद जब उसके ननिहाल चौहर मल नगर पहुंची उसके बाद लोगो का गुस्सा फूट पड़ा और एम्बुलेंस में रखे शव के साथ ही नेशनल हाइवे सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे.

इस दौरान परिजनों और प्रदर्शन कर रहे लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों ने मृतक कैमरामैन के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी परिवार को उचित मुआवजा दिलाये जाने की मांग कर रहे थे. प्रशासन ने बताया कि इस मामले में तीन चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा.

ये भी पढ़ें… प्यार, शादी फिर दहेज में दो लाख के लिए पत्नी को छोड़ा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें