20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिंगापुर : भारत के दो छात्रों ने जीता स्टार्टअप पुरस्कार

सिंगापुर : चिकित्सा बीमा दावे की प्रक्रिया को स्वचालित बनाने के अपने आइडिया के लिए सिंगापुर में तीन भारतीय छात्रों ने संयुक्त रूप से पुरस्कार जीता है. एक बयान में गुरुवार को बताया गया कि भारत के अक्षय गुप्ता, विनायक आरडी और सचिन संजीव एसपी जैन स्कूल ऑफ ग्लोबल मास्टर ऑफ बिजनेस में ग्लोबल मास्टर […]

सिंगापुर : चिकित्सा बीमा दावे की प्रक्रिया को स्वचालित बनाने के अपने आइडिया के लिए सिंगापुर में तीन भारतीय छात्रों ने संयुक्त रूप से पुरस्कार जीता है.

एक बयान में गुरुवार को बताया गया कि भारत के अक्षय गुप्ता, विनायक आरडी और सचिन संजीव एसपी जैन स्कूल ऑफ ग्लोबल मास्टर ऑफ बिजनेस में ग्लोबल मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन के छात्र हैं.

इन्होंने स्कूल तथा भुगतान लेन-देन समूह फ्लाइवायर द्वारा आयोजित फ्लाइवायर चैलेंज जीता. एसपी जैन ने बयान में कहा कि तीनों को अपनी परियोजना के लिए 10,000 सिंगापुर डॉलर का नकद पुरस्कार मिला.

बीमा दावे की मैनुअल रहने वाली प्रक्रिया को स्वचालित करने से मरीजों तथा हेल्थकेयर पेशेवरों को मदद मिलेगी. चैलेंज में सिंगापुर के विश्वविद्यालयों से 20 प्रविष्टियां मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें