32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कौन होगा छत्तीसगढ़ का CM, अब कल होगी घोषणा

नयी दिल्ली : कौन होगा छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री इस सवाल का जवाब आज भी नहीं मिल पाया. सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही है कि कल इसपर अंतिम निर्णय लिया जायेगा. बताया जा रहा है कि टीएस सूर्यदेव पद छोड़ने पर राजी नहीं हुए यही कारण है कि आज ताम्रध्वज साहू के नाम […]


नयी दिल्ली :
कौन होगा छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री इस सवाल का जवाब आज भी नहीं मिल पाया. सूत्रों के हवाले से ऐसी जानकारी मिल रही है कि कल इसपर अंतिम निर्णय लिया जायेगा. बताया जा रहा है कि टीएस सूर्यदेव पद छोड़ने पर राजी नहीं हुए यही कारण है कि आज ताम्रध्वज साहू के नाम की घोषणा नहीं हो पायी.

सिंधिया के समर्थक 11 विधायकों ने खोला मोरचा, कहा प्रदेश अध्यक्ष बनाओ, वरना सरकार के खिलाफ करेंगे मतदान

गौरतलब है कि राजस्थान और मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्रियों के नामों पर मुहर लगाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करके छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री के नाम पर गहन मंथन किया. सूत्रों ने बताया कि गांधी ने मुख्यमंत्री पद के चार संभावित उम्मीदवारों- टी एस सिंह देव, ताम्रध्वज साहू, भूपेश बघेल और चरण दास महंत से अपने तुगलक लेन स्थित आवास पर मुलाकात की और उनसे मंत्रणा की.

इस बैठक में कांग्रेस के केंद्रीय पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, पार्टी के छत्तीसगढ़ मामलों के प्रभारी पीएल पूनिया भी शामिल हुए. सूत्रों ने बताया कि संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी और उनकी पुत्री प्रियंका गांधी वाड्रा भी इसमें मौजूद थीं. छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस अध्यक्ष की यह तीसरे दौर की बातचीत थी. इस राज्य में पार्टी ने 15 साल बाद दो तिहाई बहुमत के साथ दोबारा सत्ता हासिल की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें