28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, एक महिला समेत तीन जवान शहीद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में गुरुवार की सुबह सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. इसमें तीन जवान शहीद हो गये हैं और चार घायल हैं. इसके साथ ही फायरिंग में एक स्थानीय महिला की मौत भी हो गयी है. सूत्रों का कहना है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों […]

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां में गुरुवार की सुबह सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. इसमें तीन जवान शहीद हो गये हैं और चार घायल हैं. इसके साथ ही फायरिंग में एक स्थानीय महिला की मौत भी हो गयी है. सूत्रों का कहना है कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया है.

सरकारी सूत्रों के अनुसार, सेना का काफिला आतंकवादियों के खिलाफ एक ऑपरेशन करके मत्रीगाम से लौट रहा था, तभी रात 2.30 बजे के आसपास भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सेना ने इस इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गये.

पुलिस के अनुसार, स्थानीय बुजुर्ग महिला जाना बगान की घर के अंदर ही गोली लगने से मौत हो गयी है. हमले में एक जवान घटनास्थल पर ही शहीद हो गया और घायल जवानों में से कुछ की हालत गंभीर है. जम्मू-कश्मीर में तीन हफ्तों में यह चौथी बड़ी घटना है, जिसमें सेना को अपने जवानों को खोना पड़ा है. इससे पहले मेजर सहित छह जवान तीन अलग-अलग मुठभड़ों में शहीद हो गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें