28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर फंसे शशि थरूर, केरल कांग्रेस ने भेजा नोटिस

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस पार्टी भले ही पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध करती हो, उसके नेताओं के सुर बदल रहे हैं. अभी दो दिन पहले ही तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. लेकिन केरल कांग्रेस को थरूर का यह बयान पसंद नहीं आया. केरल कांग्रेस के […]

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस पार्टी भले ही पीएम नरेंद्र मोदी की नीतियों का विरोध करती हो, उसके नेताओं के सुर बदल रहे हैं. अभी दो दिन पहले ही तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. लेकिन केरल कांग्रेस को थरूर का यह बयान पसंद नहीं आया.

केरल कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा कि मैं इस संबंध में थरूर से बात करूंगा और उनसे बयान के बारे में पूछूंगा. फिलहाल, थरूर विदेश में हैं. पार्टी उनके स्पष्टीकरण के आधार पर कार्रवाई करेगी.

शशि थरूर ने क्या कहा था
शशि थरूर ने कहा था कि हर एक विषय पर सरकार या प्रधानमंत्री की आलोचना करना अच्छा नहीं होगा. हमें सरकार की आलोचना गुण दोष के आधार पर करना चाहिए. अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो हमारी विश्वसनीयता संदेह के घेरे में आ जाएगी. लोगों के बीच ये संदेश जाएगा कि कांग्रेस पार्टी तथ्य से परे जाकर सरकार की आलोचना कर रही है.
हमें सरकार की आलोचना में पीछे नहीं रहना चाहिए. लेकिन किसी व्यक्ति को निशाना बनाना सही नहीं होगा. कहा कि मैं पिछले छह साल से कह रहा हूं कि हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे कामों की तारीफ करनी चाहिए. इससे जब वह गलतियां करते हैं, तब हमारी आलोचना की विश्वसनीयता बनी रहेगी. मैं अपने साथियों के बयान का स्वागत करता हूं, जिसकी पैरवी मैं बहुत पहले से कर रहा था.
बता दें कि शशि थरूर से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने भी पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की थी. जयराम के अलावा अभिषेक मनु सिंघवी भी ट्वीट कर उनके बयान का समर्थन कर चुके हैं.
जयराम रमेश ने कहा था कि मोदी सरकार की कहानी सिर्फ नकारात्मक गाथा नहीं है. पिछले कार्यकाल की कामयाबियों की वजह से मोदी सरकार दोबारा सत्ता में आई थी. सिर्फ उनकी बुराई करने से कोई फायदा नहीं होने वाला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें