28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Pulwama Terror Attack: कश्मीरी छात्रा का Tweet – ”40 नहीं 400 मरने चाहिए थे”; हंगामा, रस्टीकेट

गुरुग्राम : पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) में शहीद जवानों के बारे में गुरुग्राम एसजीटी यूनिवर्सिटी (SGT University) की एक छात्रा के आपत्तिजनककमेंट के बाद कैंपस मेंस्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया और पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की. विश्वविद्यालय प्रबंधन तुरंत हरकत में आया और छात्रा को काॅलेज से निलंबित कर दिया. रिपोर्ट्स […]

गुरुग्राम : पुलवामा आतंकी हमला (Pulwama Terror Attack) में शहीद जवानों के बारे में गुरुग्राम एसजीटी यूनिवर्सिटी (SGT University) की एक छात्रा के आपत्तिजनककमेंट के बाद कैंपस मेंस्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया और पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की. विश्वविद्यालय प्रबंधन तुरंत हरकत में आया और छात्रा को काॅलेज से निलंबित कर दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसजीटी यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्रा सदफ रफीक जफर बैचलर ऑफ रेडियोलॉजी एंड इमेजिंग टेक्नोलॉजी (Bachelor of Radiology and Imaging Technology BRIT) कोर्स में द्वितीय वर्ष में पढ़ती थी. उसने शहीद हुए सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों के बारे में सोमवार को सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट कर दी.

खबर है कि उसने ट्विटर पर मेसेज में लिखा – अच्छा हुआ वे शहीद हो गये. ये लोग कश्मीरियों पर अटैक करते हैं, और यह इसका रिटर्न है. यही नहीं, इस छात्रा ने पुलवामा स्थित अवंतीपुरा के घटनास्थल कीतस्वीर भीशेयर की, जिसके साथ लिखा हुआ था – ’40 नहीं 400 मरने चाहिए थे’.

यह मेसेज वायरल होते ही यूनिवर्सिटी केस्टूडेंट्स ने हंगामा कर कश्मीरी छात्रा के निष्कासन की मांग करने लगे. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

यूनिवर्सिटी प्रशासन ने शिकायत को सही पाया और फिर कश्मीरी छात्रा को निष्कासित कर दिया. यूनिवर्सिटी के प्रवक्ता एसके पाण्डेय ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रबंधन ने छात्रा को निलंबित कर दिया है. उन्होंने कहा कि देश विरोधी कोई भी गतिविधियां यहां बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं, पुलिस के मुताबिक, इस मामले की जांच कीजा रही है. जांच के बाद दोषी के खिलाफकड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मालूम हो कि पुलवामा में पाकिस्तान परस्त आतंकियों के कार्यतापूर्ण हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को लेकर जहां एक तरफ पूरे देशमेंगम और गुस्से का माहौलहै, वहीं कहीं-कहीं से सेना और देश को लेकर आपतिजनक टिप्पणियों का सिलसिला भी लगातार जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें