28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोलीबारी के विरोध में दुकानें बंद, थाने पर धरना

सरैया: स्थानीय आभूषण व्यवसायी केदारनाथ साह के आवास पर सोमवार की देर रात गोलीबारी की घटना से व्यवसायियों में आक्राेश है. सरैया बजार के व्यवसायियों ने इस घटना के विरोधस्वरूप मंगलवार को दुकानें बंद रखीं. इसके बाद थाने के समक्ष धरना पर बैठ गये. वे अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.बाद में […]

सरैया: स्थानीय आभूषण व्यवसायी केदारनाथ साह के आवास पर सोमवार की देर रात गोलीबारी की घटना से व्यवसायियों में आक्राेश है. सरैया बजार के व्यवसायियों ने इस घटना के विरोधस्वरूप मंगलवार को दुकानें बंद रखीं. इसके बाद थाने के समक्ष धरना पर बैठ गये. वे अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.बाद में एसडीपीओ शंकर झा के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ.

धरना पर बैठे व्यवसायियों का कहना था कि 17 अगस्त से दर्जनों बार इंटरनेट कॉल से स्वर्ण व्यवसायी केदारनाथ साह व टेनी साह से रंगदारी मांगी जा रही थी. नहीं देने पर हत्या की धमकी भी दी जा रही थी. सोमवार की देर रात केदारनाथ साह के मनिकपुर स्थित आवास पर अपराधियों ने गोलीबारी की.

घटना के विरोध में आक्रोशित व्यवसायी बैठक कर सर्वसम्मति से पूरे बाजार को सुबह से तीन बजे शाम बंद रखने का निर्णय लिया. इसी आलोक में अपनी-अपनी दुकान बंद रखीं. इसके बाद सरैया थाना के मुख्य द्वार पर बैठ गये. व्यवसायी आरोपितों की गिरफ्तारी व जानमाल की सुरक्षा की मांग करने लगे. व्यवसायियों का आक्रोश देख एसडीपीओ शंकर झा पहुंचे. उन्होंने जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. तबव्यवसायियों ने धरना समाप्त किया.

साइबर सेल की ली जा रही मदद, पकड़े जायेंगे अपराधी

एसडीपीओ शंकर झा ने व्यवसायियों को आश्वासन दिया कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. इसके लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है. अतिशीघ्र सभी अपराधी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें