35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शायर मुनव्वर राना अस्पताल में भर्ती, डॉक्टरों ने कहा हालत स्थिर

लखनऊ : मशहूर शायर मुनव्वर राना को सीने में दर्द की शिकायत के बाद लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. श्री राना के ट्विटर हैंडल से थोड़ी देर पहले ट्वीट किया गया, सहरा पे बुरा वक़्त मेरे यार पड़ा है, […]

लखनऊ : मशहूर शायर मुनव्वर राना को सीने में दर्द की शिकायत के बाद लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. श्री राना के ट्विटर हैंडल से थोड़ी देर पहले ट्वीट किया गया, सहरा पे बुरा वक़्त मेरे यार पड़ा है, दीवाना कई रोज़ से बीमार पड़ा है.’ इसमें शायर राना अस्पातल की बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं.

राना के सीने में मंगलवार देर रात अचानक तेज दर्द हुआ, जिसके बाद परिवारजनों ने उन्हें एसजीपीआई में भर्ती कराया. उन्हें कॉर्डियोलॉजी वॉर्ड में रखा गया है.

संजय गांधी पीजीआई के कार्डियोलॉजी विभाग के प्रो सुदीप कुमार ने बुधवार को बताया कि राना की मेडिकल जांच की गयी है. रिपोर्ट से पता चला है कि उनके रक्त में शर्करा का स्तर (ब्लड शुगर) बहुत बढ़ गया है. उनकी किडनी में भी सूजन है. कुमार ने बताया कि इन्हीं कारणों से उनके सीने में दर्द उठा था. राना की हालत अब स्थिर है.

फिलहाल उन्हें अस्पताल में ही रखा जायेगा. अभी उनके कुछ और टेस्ट किये जाने हैं. उर्दू शायरी की दुनिया का बड़ा नाम 65 वर्षीय मुनव्वर राना पहले भी बीमार होकर अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें