Advertisement

lucknow

  • Feb 8 2019 4:03PM
Advertisement

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा - जल्द से जल्द राम मंदिर बनाने को कटिबद्ध

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा - जल्द से जल्द राम मंदिर बनाने को कटिबद्ध

महाराजगंज (उत्तर प्रदेश) : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा रामजन्म भूमि पर जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है. शाह ने साथ ही सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, बुआ (बसपा सुप्रीमो मायावती), भतीजा (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) और राहुल बाबा (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) राम जन्मभूमि पर अपना स्टैंड (रुख) देश की जनता के सामने रखें.

वह यहां गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने विरोधी दलों के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन से जरा भी चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है. उत्तर प्रदेश का परिणाम दीवार पर लिखा दिखता है कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 की 74 सीटें होंगी. उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को साफ कर देगी. शाह ने कहा कि वर्षों से देश के पिछड़े, अति पिछड़े और ओबीसी लगातार संवैधानिक मान्यता के लिए संघर्ष करते रहे, लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा राजनीति करते रहे. भाजपा ने इन पिछड़ा व अति पिछड़ा समाज के बोर्ड को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया.

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में निजाम राज था. नसीमुद्दीन भाई थे, इमरान भाई थे, अफजल भाई थे, आजम खान थे और मुख्तार थे. भाजपा ने इन निजामों को उखाड़ने का काम किया है. शाह ने कहा कि जब सपा-बसपा की सरकारें थीं तो यहां निजाम चलता था, जिन्होंने मिलकर यहां आतंकवाद का कॉरिडोर बनाया था. लेकिन, योगी की सरकार आते ही हमने इनके इस कॉरिडोर को उखाड़ फेंकने का काम किया. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम ट्रिपल तलाक पर कानून लेकर आये, लेकिन कांग्रेस माइनॉरिटी अधिवेशन में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा कि हम आयेंगे तो ट्रिपल तलाक वापस ले आयेंगे. यह देश इस तरह से नहीं चलेगा. हर महिला को अपने सम्मान का अधिकार है.

घुसपैठियों के मसले पर उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक और असम से गुजरात तक, उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड तक एक एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम भाजपा सरकार करेगी. शाह ने कहा कि देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरू किया तो कांग्रेस, सपा और बसपा सभी विरोध में आ गये. उन्होंने कहा कि ये घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं, लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा सबसे बड़ी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement