32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता बनर्जी का आरोप, हिंसा और दंगों के रास्ते राजनीति में आये हैं पीएम नरेंद्र मोदी

रायगंज (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि वे हिंसा और दंगों के रास्ते राजनीति में आये हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अपने दम पर केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी. बनर्जी ने यहां एक रैली को […]

रायगंज (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता बनर्जी ने कहा कि वे हिंसा और दंगों के रास्ते राजनीति में आये हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अपने दम पर केंद्र में सरकार नहीं बना पाएगी. बनर्जी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी भाजपा के सामने कड़ी चुनौती नहीं पेश कर सकी जिससे भाजपा का विकास हो गया.

उन्होंने कहा, ‘‘मोदी दंगों और नरसंहार के माध्यम से राजनीति में आये हैं. वह फासीवाद के राजा हैं. अगर एडोल्फ हिटलर जिंदा होता, तो मोदी की गतिविधियों को देख कर खुदकुशी कर लेता.” मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर सरकार नहीं बना पाएगी. बनर्जी ने कहा, ‘‘अगर राहुल गांधी केंद्र में सरकार बनाना चाहते हैं तो उन्हें दूसरों से मदद मांगनी होगी.”

उन्होंने दावा किया कि हर राज्य में मोदी को हटाने के लिए गठबंधन बनाया गया है. ‘एक बार मोदी सत्ता से बाहर हो जाएं, तो हम सभी एक नये भारत के निर्माण के लिए काम करेंगे.” बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने सांप्रदायिकता के खिलाफ अपनी लड़ाई में कभी समझौता नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें