34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डोमचांच थाना प्रभारी राजीव प्रकाश लाइन हाजिर

ढोढाकोला में अवैध ढिबरा व्यापार पर छापामारी मामले में किरकिरी के बाद की गयी कार्रवाई पथराव व विरोध के बावजूद अज्ञात लोगों पर दर्ज की थी प्राथमिकी कोडरमा बाजार. ढिबरा के अवैध व्यापार पर शिकंजा कसने गयी पुलिस टीम पर पथराव व भारी विरोध के बावजूद ठोस कार्रवाई नहीं करने की गाज डोमचांच थाना प्रभारी […]

ढोढाकोला में अवैध ढिबरा व्यापार पर छापामारी मामले में किरकिरी के बाद की गयी कार्रवाई
पथराव व विरोध के बावजूद अज्ञात लोगों पर दर्ज की थी प्राथमिकी
कोडरमा बाजार. ढिबरा के अवैध व्यापार पर शिकंजा कसने गयी पुलिस टीम पर पथराव व भारी विरोध के बावजूद ठोस कार्रवाई नहीं करने की गाज डोमचांच थाना प्रभारी राजीव प्रकाश पर गिरी है.
एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मंगलवार की देर शाम को एक आदेश निर्गत कर डोमचांच थाना प्रभारी राजीव प्रकाश को लाइन हाजिर कर दिया. राजीव प्रकाश की जगह कोडरमा थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक सुनील कुमार सिंह को डोमचांच का नया थाना प्रभारी बनाया गया है. एसपी ने दो अन्य पुलिस पदाधिकारियों को एक-दूसरे जगह पर भेजा है. क्राइम रीडर एसआइ केके रजक को नया गोपनीय प्रभारी बनाया गया है, जबकि एएसआइ बालेश्वर यादव को गोपनीय प्रभारी से हटाते हुए माल खाना का प्रभारी बनाया गया है.
बीते दिन डोमचांच थाना क्षेत्र के ढोढाकोला में अवैध ढिबरा के भंडारण की सूचना पर पुलिस टीम ने छापामारी की थी. मौके पर जमा हुए स्थानीय लोगों ने पुलिस छापामारी का विरोध किया था. स्थिति यह बन गयी थी कि पुलिस टीम पर पथराव शुरू हो गया था और भारी विरोध के बीच पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा था. पथराव में जहां एक पुलिस जवान घायल हो गया था, वहीं पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गये थे.
पथराव, रोड जाम व विरोध के बाद पुलिस टीम लौटी, लेकिन उसके बाद थाना प्रभारी की कार्यप्रणाली सवालों में घिर गयी. पुलिस ने थाना कांड संख्या मामले को लेकर दर्ज किया, पर इसमें किसी को नामजद आरोपी नहीं बनाया गया. दर्ज मामले में 150-200 अज्ञात लोगों पर आरोप लगाया गया. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी पूरे मामले से अवगत थे. इस मामले में बाद में पुलिस की खासी किरकिरी हुई. बताया जाता है कि एसपी ने इसे गंभीरता से लिया और इसके बाद थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया. इससे पूर्व भी थाना प्रभारी की कई शिकायतें सामने आयी थी. हालांकि, एसपी ने इसे सामान्य फेरबदल बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें