36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या के बाद उपद्रव व तोड़फोड़

भभुआ (कैमूर) : भभुआ शहर के आजाद नगर के पास बुधवार की दोपहर बाइक से जा रहे एक युवक भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव निवासी सुभाष सिंह के बेटे माधव सिंह उर्फ माधो की उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गयी़ इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल की इमरजेंसी […]

भभुआ (कैमूर) : भभुआ शहर के आजाद नगर के पास बुधवार की दोपहर बाइक से जा रहे एक युवक भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव निवासी सुभाष सिंह के बेटे माधव सिंह उर्फ माधो की उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गयी़ इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा किया. प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल की इमरजेंसी की खिड़की, दरवाजे सहित दर्जनभर से अधिक गाड़ियों के शीशे फोड़.

साथ ही मामले में आरोपित एक वार्ड पार्षद के बेटे को भी पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी. इस दौरान एसपी से भी धक्का-मुक्की की सूचना है. पुलिस ने मौके से एक कट्टा, एक गोली व चार खोखे बरामद किये हैं.
जानकारी के अनुसार, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने युवक को गोली मारने के आरोप में भभुआ शहर के एक वार्ड पार्षद के बेटे को पकड़ कर उसकी जबर्दस्त धुनाई कर दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोली मारे जाने से घायल युवक के साथ लोगों की पिटाई से घायल हुए वार्ड पार्षद के बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.
पुलिस ने अस्पताल में पत्थरबाजी कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ दिया, तो वे कचहरी मुख्य सड़क से ईंट और कोल्डड्रिंक की बोतलें अस्पताल में फेंकने लगे. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर नाकामी का आरोप लगाते हुए कचहरी रोड पर स्थित कुछ दुकानों में भी तोड़-फोड़ करते हुए सड़क से गुजर रहे कई वाहनों के शीशे लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से तोड़ दिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें