27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉन अखिलेश सिंह के लिए राजश्री करती थी लाइजिनिंग का काम

बनारस में एमएलसी विनीत सिंह से अखिलेश, कन्हैया, सुधीर, जसबीर, बलबीर गये थे मिलने जमशेदपुर : अखिलेश सिंह के लिए लाइजिनिंग करने का काम गोलमुरी की राजश्री करती थी. जसबीर सिंह कार से राजश्री को हर जगह पर लाइजिनिंग के लिए ले जाता था. राजश्री जब कभी भी कहीं जाती थी, तो जसबीर हमेशा साथ […]

बनारस में एमएलसी विनीत सिंह से अखिलेश, कन्हैया, सुधीर, जसबीर, बलबीर गये थे मिलने

जमशेदपुर : अखिलेश सिंह के लिए लाइजिनिंग करने का काम गोलमुरी की राजश्री करती थी. जसबीर सिंह कार से राजश्री को हर जगह पर लाइजिनिंग के लिए ले जाता था. राजश्री जब कभी भी कहीं जाती थी, तो जसबीर हमेशा साथ रहता था. इसका खुलासा गिरफ्तार जसबीर सिंह ने जिला पुलिस को पूछताछ में किया है. उसने पुलिस को बताया है कि सिर्फ अखिलेश सिंह को स्क्रैप कारोबारियों से हर माह 50 लाख रुपये रंगदारी जाती थी. इसके अलावा भी अन्य कई व्यापारी उसे रंगदारी पहुंचाते थे.
अखिलेश के काफिला में देते थे स्कॉर्पियो. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अखिलेश सिंह जब कभी भी शहर आता था, तो उसे काफिला में इस्तेमाल करने के लिए स्कॉर्पियो की व्यवस्था शहर के कारोबारी करते थे. गोलमुरी में पेंट्रोल पंप (मगन बहादुर) के मालिक समेत विजय सिंह, हरिश, मुन्ना यादव तथा राजीव राम द्वारा सफेद रंग की स्कॉर्पियो दी जाती थी. पुलिस सभी के खिलाफ कार्रवाई करने के मूड में हैं.
बनारस में गये थे विनीत सिंह से मिलने. जसबीर ने पुलिस को बताया है कि बनारस में अखिलेश सिंह पिछले वर्ष नवंबर माह में एमएलसी विनित सिंह से मिलने गया था. अखिलेश सिंह के साथ कन्हैया सिंह, सुधीर दूबे, जसबीर सिंह, बलबीर सिंह भी था.
सभी विनित सिंह के यहां दो घंटे तक ठहरे थे. इसी दौरान उपेंद्र सिंह और अमित राय की हत्या की योजना बनायी गयी. कन्हैया सिंह ने हथियार जसबीर सिंह को दिया था. इसे गोलमुरी पुलिस ने बरामद की है.
अखिलेश सिंह से कई व्यापारी मिलते थे
पुलिस को जांच में पता चला है कि अखिलेश शहर आकर ठहरता था, तो उससे शहर के कई नेता व व्यापारी जाकर मिलते थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अखिलेश सिंह से अक्सर संजय पलसानिया, विनोद सिंह, ओम प्रकाश, चंद्रमौली मिश्रा, चिंटू भालोटिया, समरेश सिंह, अमरेश सिंह, राजीव राम, विक्की, राम बालक सिंह, रांची का चंद्रभान सिंह, दीपू सिंह, राजू सिंह, भालूबासा का संतोष सिंह, केबुल टाउन का विनोद सिंह उर्फ मोगली, सोनू, बमभोला सिंह, बागबेड़ा का अजय सिंह, आदित्यपुर का सन्नी सरदार, गोलमुरी का आरजू, भुइयांडीह का विनोद राम, संतोष थापा समेत कुछ अन्य लोग मिलने आते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें