29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वापसी करते ही हरभजन सिंह ने हैदराबादियों के छक्‍के छुड़ाये

चेन्नई : बीमारी के कारण कुछ मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह ने खुशी जताई है. हरभजन ने डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अहम विकेट लिये. चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया. हरभजन ने मैच के बाद कहा , खेलना हमेशा अच्छा […]

चेन्नई : बीमारी के कारण कुछ मैचों में बाहर रहने के बाद वापसी करके चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनर हरभजन सिंह ने खुशी जताई है. हरभजन ने डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा के अहम विकेट लिये.

चेन्नई ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह विकेट से हराया. हरभजन ने मैच के बाद कहा , खेलना हमेशा अच्छा लगता है, लेकिन बीमार होने के कारण मैं कुछ मैच नहीं खेल सका. मेरा पूरा परिवार ही बीमार हो गया था. अब लौटकर अच्छा लग रहा है.

इसे भी पढ़ें…

53 गेंद में 96 रन ठोकने वाले वाटसन ने कहा- अपनी पिछली टीम में काफी पहले बाहर कर दिया गया होता

शेन वाटसन ने 96 रन की पारी खेलकर पिछले आईपीएल फाइनल की याद ताजा करा दी. हरभजन ने कहा, हम 19वें ओवर में ही जीत जाते लेकिन हमें आखिरी ओवर तक जाने की आदत हो गई है. हम जीत गए हैं तो इससे फर्क नहीं पड़ता.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2019: राजस्थान रायल्स के खिलाफ जीत की राह पर लौटने उतरेगी लगातार पांच हार झेल चुकी KKR

वाटसन ने पिछला फाइनल अकेले दम पर जिताया था और इस पारी से उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा. उन्होंने कहा कि विरोधी टीमों के लिये चेन्नई को चेपाक में हराना आसान नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें…

वाटसन के तूफान में उड़े सनराइजर्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें