Advertisement

IPL 11

  • Apr 16 2018 5:16PM

IPL 2018 : गेल ने ऐसा मारा गगनचुंबी छक्‍का, तो प्रीति जिंटा के खुले के खुले रह गये मुंह

IPL 2018 : गेल ने ऐसा मारा गगनचुंबी छक्‍का, तो प्रीति जिंटा के खुले के खुले रह गये मुंह
photo twitter

मोहाली : क्रिस गेल ने आईपीएल 11 में रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ सत्र का अपना पहला मैच खेलते हुए 22 गेंद में अपना दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया और टीम की चार रन की जीत की नींव रखी.

 

गेल ने अपनी तूफानी पारी में कई गगनचुंबी शॉट लगाये. कैरेबियाई खिलाड़ी ने महज 33 गेंद में 7 चौकों और 4 छक्‍कों की मदद से 63 रन बनाया. मोहाली में गेल की तूफानी पारी के आगे चेन्‍नई की टीम बेबस नजर आ रही थी.

इसे भी पढ़ें...

क्रिस गेल ने पहले चेन्‍नई के गेंदबाजों को नचाया, फिर डांस करते हुए अवॉर्ड लेने पहुंचे, देखें VIDEO

गेल की धमाकेदार बल्‍लेबाजी देखकर स्‍टेडियम में मौजूद टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी खुश नजर आ रही थीं.  गेल जब-जब गेंद को हवाई सफर के लिए भेजते प्रीति अपनी सीट से खड़ी हो जाती और खुशी से उछल पड़तीं. गेल ने रविवार को एक शॉट ऐसा लगाया जो काफी लंबा था. इस शॉट पर प्रीति के चेहरे का हाव-भाव देखने लायक था. गेल के शॉट को देखकर उनका मुंह खुला का खुला रह गया. प्रीति की  यह तसवीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


* प्रीति ने गेल को लगाया गले

क्रिस गेल को तूफानी पारी के लिए रविवार को मैन ऑफ दी मैच से नवाजा गया. गेल की तूफानी पारी के चलते पंजाब ने चेन्‍नई पर 4 रन की रोमांचक जीत दर्ज की. मैच जब खत्‍म हो गया तो प्रीति जिंटा ने गेल को गले लगा लिया और जश्‍न मनायी.



Advertisement

Comments