38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हार्दिक पटेल पहले भी हुए हैं सीडी कांड के शिकार, पाटीदार नेता के समर्थन में कूदी कांग्रेस

अहमदाबाद : गुजरात की राजनीति में एक सीडी से हंगामा खड़ा हो गया है. यह सीडी कथित रूप से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की बतायी जा रही है.पर,इसकीप्रमाणिकता की पुष्टि अभी नहीं हुई है. इस सीडी में हार्दिक पटेलजैसादिखने वालाएकशख्स एक महिला के साथ रात सवा नौ बजे एक कमरे में दिख रहा है. हालांकि […]

अहमदाबाद : गुजरात की राजनीति में एक सीडी से हंगामा खड़ा हो गया है. यह सीडी कथित रूप से पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की बतायी जा रही है.पर,इसकीप्रमाणिकता की पुष्टि अभी नहीं हुई है. इस सीडी में हार्दिक पटेलजैसादिखने वालाएकशख्स एक महिला के साथ रात सवा नौ बजे एक कमरे में दिख रहा है. हालांकि इस सीडी के फुटेज में कोई आपत्तिजनक व्यवहार नजर नहीं आ रहा है. हार्दिक पटेल ने भी इस सीडी को भाजपा की चाल बताया है और उन्होंने इसे भाजपा की गंदी राजनीति बताया. हार्दिक पटेल की यह सीडी ऐसे समय में आयी है, जब वे चुनाव को लेकर अपने संगठन पाटीदार अनामत आंदोलन के स्टैंड पर निर्णय लेने वाले थे.

हार्दिक पटेल ने भाजपा पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर लिखा – अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गयी है. मुझे बदनाम कर लो, कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.

हार्दिक पटेल के इस ट्वीट से साफ है कि उन्होंने इस वीडियो को वायरल किये जाने को गुजरात की महिलाओं से जोड़ दिया है और ऐसी सीडी जारी करने वालों को एक तरह से गुजरात की महिलाओं का विरोधी बता दिया है.

https://twitter.com/HardikPatel_/status/930005238991478784?ref_src=twsrc%5Etfw

मालूम हो कि दस नवंबर को हार्दिक पटेल ने यह आशंका जतायी थी कि उनकी छवि खराब करने के लिए छेड़छाड़ कर तैयार की गयी उनकी सीडी जारी की जा सकती है, ताकि चुनावी लाभ हासिल किया जा सके. उन्होंने कहा कि भाजपा नेमेरीछवि खराबकरने के लिए एक डाक्टर्ड सेक्स सीडी तैयार की है और उसे चुनाव के ठीक पहले रिलीज किया जायेगा. उन्होंने कहा इस मामले में इंतजार किया जाये और देखा जाये.

यह सीडी अश्विन साकड़सरिया ने जारी की है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में हार्दिक अपनी सफाई दें. अश्विन ने कहा कि उन्हें बैंकांक में वीडियो बनाने की जानकारी मिली. उन्होंने कहा कि मेरे पास सिर्फ हार्दिक की ही नहीं उनके कई साथियों की भी सीडी है.

इस सीडी कांड की कांग्रेस ने तीखी आलोचना की है. कांग्रेस के प्रवक्ता तहसीन पुनावाला ने एक न्यूज चैनल से कहा है कि यह हरकत कांग्रेस कर रही है. उन्होंने कहा कि यह राइट टू प्राइवेसी और संविधान के अनुच्छेद 21 का उल्लंघन है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल युवा हैं और वे अपने बेडरूम में क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. उन्होंने कहा कि इससे किसी को कोई लेना-देना नहीं होना चाहिए और यह पता नहीं है कि वह महिला हार्दिक की बहन है, भाभी है या कोई और.

ऐसा नहीं है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का नाम पहली बार सीडी कांड में उछाला गया है. इससे पहले 2015 में भी वे सीडी कांड के शिकार हो गये थे. उस समय उनके द्वारा शुरू किये गये पाटीदार आंदोलन के कुछ ही दिन बाद उनकी कथित रूप से एक विवादस्पद सीडी रिलीज की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें