37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जेंटीना में फुटबॉल जर्सी के साथ नजर आये प्रधानमंत्री मोदी

ब्यूनस आयर्स : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जेंटीना में फुटबॉल जर्सी के साथ नजर आये. उन्‍हें फीफा अध्यक्ष जियानी इनफेंटिनो ने मुलाकात के बाद भारतीय प्रधानमंत्री को भेंटी की. जर्सी में मोदी का नाम लिखा हुआ है. मोदी ने कहा, अर्जेन्टीना आओ और फुटबॉल के बारे में नहीं सोचो यह असंभव है. अर्जेन्टीना के खिलाड़ी भारत […]

ब्यूनस आयर्स : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अर्जेंटीना में फुटबॉल जर्सी के साथ नजर आये. उन्‍हें फीफा अध्यक्ष जियानी इनफेंटिनो ने मुलाकात के बाद भारतीय प्रधानमंत्री को भेंटी की. जर्सी में मोदी का नाम लिखा हुआ है.

मोदी ने कहा, अर्जेन्टीना आओ और फुटबॉल के बारे में नहीं सोचो यह असंभव है. अर्जेन्टीना के खिलाड़ी भारत में काफी लोकप्रिय हैं. आज फीफा अध्यक्ष जियानी इनफेंटिनो ने जर्सी भेंट की. इसके लिए उनका धन्यवाद.

गुरुवार को यहां ‘शांति के लिए योग’ कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने विस्तार से बताया था कि कैसे दोनों देशों को फुटबॉल ने जोड़ा है. मोदी ने कहा, अगर अर्जेन्टीना की रुचि भारत के दर्शनशास्त्र, कला, संगीत और नृत्य में है तो फिर भारत में अर्जेन्टीना के फुटबॉल सितारों के लाखों चाहने वाले हैं. मैराडोना को वहां घरों सभी लोग जानते हैं. फीफा फुटबॉल की वैश्विक संचालन संस्था है.

इसे भी पढ़ें…

बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने पर इस स्‍टार फुटबॉलर पर लगा 48000 यूरो का जुर्माना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें